Esha Deol से कम खूबसूरत नहीं हैं हेमा मालिनी की छोटी बेटी Ahana, बुक लॉन्च में सादगी से चुराया दिल

Hema Malini with Esha Deol-Ahana Deol At Book Launch: हिंदी सिनेमा की ‘ड्रीम गर्ल’ हेमा मालिनी (Hema Malini) भले ही कुछ समय से फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन वह अक्सर लाइमलाइट में आ जाती हैं। हाल ही में, वह अपनी बेटियों एशा देओल (Esha Deol) और अहाना देओल के साथ नजर आईं। 

इवेंट में हेमा ने लगाए चार-चांद

भाजपा सांसद हेमा मालिनी अपनी बेटियों के साथ ग्रैंड बुक लॉन्च और वृन्दावन फैशन शो में पहुंचीं। इस दौरान मां-बेटियों ने अपने ग्रेस से पूरे इवेंट की रौनक बढ़ा दी। हेमा मालिनी ग्रीन कलर की सिल्क साड़ी में बेहद हसीन लग रही थी। एक्ट्रेस ने नेकलेस और इयररिंग्स के साथ बालों में गजरा लगाकर ट्रेडिशनल वाइब्स दिए थे।

एशा देओल की बहन अहाना ने सादगी से चुराया दिल

एशा देओल और अहाना देओल भी मां हेमा की तरह ट्रेडिशनल अवतार में नजर आईं। एशा जहां येलो कलर के लहंगे में गॉर्जियस लग रही थीं, वहीं अहाना ने व्हाइट सलवार-सूट में अपनी सादगी से लोगों का दिल जीत लिया है। उन्होंने मिनिमल मेकअप के साथ पर्ल नेकलेस पहना था।

लाइमलाइट से दूर रहती हैं अहाना देओल

हेमा मालिनी बॉलीवुड की क्वीन रह चुकी हैं, लेकिन एक्ट्रेस की तरह उनकी बेटियों को वह कामयाबी हासिल नहीं हुई। एशा ने कई चुनिंदा फिल्मों में पहचान हासिल की, लेकिन अहाना के लिए वो भी मुश्किल रहा। अहाना एक ट्रेंड डांसर हैं। उन्होंने फिल्म मेकिंग और एक्टिंग में भी हाथ आजमाया है।

अहाना ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गुजारिश‘ में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया था। उन्होंने बतौर एक्ट्रेस फिल्म ‘ना तुम जानो ना हम‘ से डेब्यू किया था। इसमें वह मनोज बाजपेयी, ऋतिक रोशन और एशा देओल के साथ नजर आई थीं। वह अपनी मां और बहन के साथ एक एड शो में भी नजर आ चुकी हैं।

अहाना देओल की शादी 

38 साल की अहाना ने साल 2014 में बिजनेसमैन वैभव वोहरा से शादी की थी। उनके दो बच्चे हैं। फिलहाल, अहाना लाइमलाइट से दूर रहती हैं और सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल लाइफ की झलक दिखाती रहती हैं।