बड़े पर्दे पर फिर रोमांस करेंगे अक्षय कुमार-शिल्पा शेट्टी? इस ब्लॉकबस्टर फिल्म के सीक्वल को लेकर आई बड़ी खबर

बॉलीवुड में इन दिनों हिट फिल्मों के सीक्वल का दौर शुरू हो गया है। ‘जवान’ और ‘पठान’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के बीच ‘गदर 2’, ‘ओएमजी 2’ और ‘ड्रीम गर्ल 2’ जैसी फिल्में ऑडियंस के दिलों के में अपनी जगह बना पाने में कामयाब रहीं। सीक्वल फिल्मों की सक्सेस देख कई और फिल्ममेकर्स अपनी-अपनी फिल्मों के सीक्वल को बनाने में तैयारी में लग गए हैं। बॉक्स ऑफिस पर ‘फुकरे’, ‘यारियां’ और ‘वेलकम’ फिल्मों का सीक्वल आना बाकी है। इस बीच एक और फिल्म का सीक्वल बनने की जानकारी सामने आई है।

अक्षय कुमार की एक और फिल्म का बनेगी सीक्वल?

अक्षय कुमार ने इस साल ‘ओएमजी 2’ से लोगों का मनोरंजन किया। उनकी झोली में ‘वेलकम 3’ भी है। अब खबर है कि साल 2000 की ब्लॉकबस्टर ड्रामा फिल्म ‘धड़कन’ भी सीक्वल के लिए रेडी है। डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, डायरेक्टर धर्मेश दर्शन ने बताया कि उन्हें प्रोड्यूसर रतन जैन ने ‘धड़कन 2’ के लिए अप्रोच किया है। उन्होंने कहा

”लोग उस तरह के काम को मिस करते हैं, जो मैंने किए हैं और ये बात मुझे खुशी देती है। राजा हिंदुस्तानी (1996) फिल्म के अलावा लोग अगर किसी फिल्म के बारे में मुझसे पूछते हैं, तो वह धड़कन है और क्या मैं इसका सीक्वल बनाउंगा।”

अब तक क्यों नहीं बनाया सीक्वल?

धर्मेश ने बताया कि उन्हें करीब एक दशक से धड़कन फिल्म का सीक्वल बनाने के लिए कहा जा रहा है। लेकिन वह खुद ही नहीं आगे बढ़ना चाह रहे थे।

उन्होंने कहा, ”मैं श्योर नहीं था क्योंकि धड़कन फिल्म क्लासिक है। ये बिलकुल वही बात है कि ‘कभी-कभी’ (1976) का दूसरा पार्ट बनाना।”

उन्होंने कहा कि गदर 2 की सक्सेस देख उन्हें धड़कन 2 के हिट होने का कॉन्फिडेंस आया है। धर्मेश ने बताया कि 10-15 दिन पहले फिर से उन्हें धड़कन 2 ऑफर की गई थी

शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार होंगे लीड एक्टर्स?

‘गदर 2’ की तरह ‘धड़कन 2’ में भी लीड स्टार कास्ट पुरानी वाली होगी या नई, इस पर भी धर्मेश ने खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि कास्टिंग को लेकर उन्होंने अभी कोई फैसला नहीं किया है। मगर फिल्म में कुछ नए लोग कास्ट किए जा सकते हैं।