KORBA : मेडिकल कॉलेज से फरार हुए हत्या के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, तीन साल के बेटे का रेत दिया था गला

कोरबा, 13 सितम्बर । पुलिस ने हत्या के उस आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जो मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल से पुलिस कर्मियों को चकमा देकर फरार हो गया था। घटना के एक घंटे के भीतर ही पुलिस ने रजगामार मार्ग पर घेराबंदी कर उसे पकड़ लिया। आरोपी के पकड़े जाने से पुलिस ने भी राहत की सांस ली है।

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल में दाखिल हत्या का एक आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। हालांकि, दो घंटे के बाद ही पुलिस ने उसे रजगामार मार्ग पर घेराबंदी कर पकड़ लिया। जिससे सभी ने राहत की सांस ली है।

मालूम हो कि बालको थाना क्षेत्र के ग्राम गहनिया खेतार में अमर सिंह मांझी ने अपने तीन वर्षीय पुत्र की गला रेतकर हत्या कर दी थी। जिसके बाद उसने खुद भी अपना गला काटकर खुदकुशी करने का प्रयास किया था जिसमें विफल होने के बाद उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया था। इस दौरान आरोपी  पुलिस कर्मियों की आंखो में धूल झोंककर मौके से फरार हो गया था। जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था।  

उच्च अधिकारियों की इसकी सूचना दी गई। जहां घेराबंदी कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई। इस दौरान घटना के 2 घंटे बाद आरोपी रजगामार रोड पर बस स्टॉप पर खड़ा हुआ था। मुखबिर की सूचना पर आरोपी को पुलिस ने धर दबोचा और जिला मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया।