CG News :1225 लीटर अवैध शराब व 14 लाख 80 हजार नगद जप्त

राजनांदगांव,12 सितम्बर । विधानसभा निर्वाचन 2023 के मद्देनजर जिले में अवैध शराब परिवहन व नगदी राशि की जप्ती की कार्रवाई लगातार की जा रही है। कलेक्टर डोमन सिंह ने विधानसभा निर्वाचन के दृष्टिगत अंतर्राज्यीय सीमा पर कड़ी निगरानी करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने अवैध शराब परिवहन, मादक पदार्थों व नगदी को रोकने के लिए सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। 

इसी कड़ी में पुलिस विभाग व आबकारी विभाग की ओर से संयुक्त कार्रवाई करते हुए 1225 लीटर शराब जप्त की गई है तथा 14 लाख 80 हजार रुपए की नगदी जप्त की गई है। जिले में 25 अगस्त से 11 सितम्बर 2023 तक 136 केस में लगातार कार्रवाई करते हुए शराब, नगद राशि, मोटर साइकल व वाहन जप्त किया गया है।

डिप्टी कलेक्टर गौतम पाटिल ने बताया कि पुलिस विभाग व आबकारी विभाग की संयुक्त कार्रवाई में पुलिस विभाग की ओर से कल्लूबंजारी चेकपोस्ट में 86 लीटर शराब तथा आबकारी विभाग की ओर से पाटेकोहरा चेकपोस्ट में 18 लीटर व बोरतलाव चेकपोस्ट में 4 लीटर शराब जप्त की गई है। उल्लेखनीय है कि कलेक्टर डोमन सिंह के निर्देश पर अवैध शराब परिहवन व नगदी को रोकने के लिए जिले में चाक-चौबंद व्यवस्था की गई है। जिले के चेक पोस्ट में सीसीटीवी से निगरानी की जा रही है। संयुक्त कार्रवाई में बड़ी मात्रा में शराब जप्त की गई है।