The Great Indian Family Trailer: बलरामपुर के राजा हैं भजन कुमार, विक्की कौशल की फिल्म का ट्रेलर कर देगा लोटपोट

The Great Indian Family Trailer: बॉलीवुड इंडस्ट्री के टैलेंटेड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ‘जरा हटके जरा बचके’ के बाद एक बार लोगों को हंसाने के लिए तैयार हैं। हंसी और ठहाकों के डोज से भरपूर उनकी फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ कुछ ही दिनों में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म के इंतजार में बैठे लोगों को इस एंटरटेनमेंट की एक झलक दिखाते हुए मेकर्स ने ट्रेलर रिलीज कर दिया है।

जारी हुआ ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ का टीजर

विजय कृष्णा आचार्य द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ बॉलीवुड की अगली कॉमेडी फिल्म है। मूवी में विक्की ने लोकल सिंगर भजन कुमार का रोल प्ले किया है। ट्रेलर की शुरुआत विक्की कौशल से होती है, जो अपना इंट्रोडक्शन देते हुए बताते हैं कि वो बलरामपुर के राजा हैं। फिल्म की कहानी इसी जगह के बैकड्रॉप पर बनी है। भजन कुमार बने विक्की को गाना गाने का शौक है और वह इस शौक को छोटे-मोटे इवेंट्स से जिंदा भी रखते हैं, लेकिन अपनी अजीबो-गरीब फैमिली से बहुत परेशान हैं। 

उनका परिवार पूजा-पाठ वगैरह करवाता है। वे लोग भजन का भी आयोजन करते हैं, जिनमें अधिकत भजन कुमार यानी कि विक्की कौशल ही गाना गाते हैं। वह मस्त मौला आदमी है, जो अपनी जिंदगी को खुली किताब की तरह जीता है। कॉमेडी से भरपूर इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि पंडित बने विक्की की मुलाकात एक जब लेडी लव मानुषी से होती है, तो उसकी चाहतें और बदल जाती है।

कब रिलीज होगी फिल्म?

कुछ दिनों पहले मेकर्स ने ‘कन्हैया ट्विटर पे आजा’ ट्रैक शेयर किया था, जिसमें विक्की कौशल की परफॉर्मेंस और गाने को पॉजिटिव रिस्पांस मिला। फैंस में विक्की और मानुषी की जोड़ी को देखना का एक्साइटमेंट है, जो कि पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करत देखे जाएंगे। फिल्म 22 सितंबर को रिलीज हो रही है।

‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ स्टार कास्ट

फिल्म की स्टार कास्ट में विक्की और मानुषी के अलावा यशपाल शर्मा, कुमुद मिश्रा, मनोज पहवा, सृष्टि दीक्षित जैसे एक्टर्स नो भी काम किया है। मूवी यश राज प्रोडक्शन्स के बैनर तले आदित्य चोपड़ा द्वारा प्रोड्यूस की जा रही है।