Karishma Sharma And Vivaan Shah Breakup: दो साल बाद इस वजह से एक-दूसरे से अलग हुए विवान शाह और करिश्मा शर्मा

Karishma Sharma And Vivaan Shah Breakup: बॉलीवुड इंडस्ट्री में कब कौन किसके प्यार में पड़ जाए और कब किसका सालों पुराना रिश्ता टूट जाए इसकी खबर किसी को नहीं होगी। ऐसा ही कुछ हुआ है एक्टर विवान शाह (Vivaan Shah) और एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा  (Karishma Sharma) के बीच। इस कपल का सालों पुराना रिश्ता अब खत्म हो गया है। इसका खुलासा करिश्मा शर्मा ने किया है।

दो साल बाद अलग हुआ कपल

एक्टर विवान शाह (Vivaan Shah) पिछले दो सालों से करिश्मा शर्मा  (Karishma Sharma) को डेट कर रहे थे। हालांकि, अब दोनों की राहें अलग हो चुकी हैं। ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में करिश्मा शर्मा ने बताया है कि,  ‘हां, हमने अलग होने का फैसला किया है, क्योंकि हम अपने जीवन के दो अलग-अलग चरणों में थे। हम दोनों अपने करियर पर ज्यादा फोकस करना चाहते हैं।’ विवान हमेशा मेरे लिए परिवार की तरह रहेगा। कभी-कभी, चीजें दो व्यक्तियों के बीच काम नहीं करती।

मैं अपने करियर पर ध्यान देना चाहती हूं- करिश्मा

एक विलेन रिटर्न्स की अभिनेत्री ने आगे कहा है कि, “मुझे रिश्तों से ब्रेक लेने और अपने करियर पर अधिक ध्यान केंद्रित करने की जरूरत है। मैंने हमेशा प्यार का पीछा किया है, लेकिन मेरे लिए अब अपने करियर के प्रति अधिक आक्रामक होना महत्वपूर्ण है। मैं सिंगल हुड होने का आनंद ले रही हूं, अपने बारे में और अधिक सीख रही हूं और जीवन में नए कौशल सीखने पर ध्यान केंद्रित कर रही हूं।” वहीं दूसरी तरफ विवान ने इस बारे में कुछ कहने से मना कर दिया है।

करिश्मा और विवान का करियर

इस एक्स कपल के फिल्मी करियर की बात करें तो, करिश्मा लाला शर्मा एक्ट्रेस होने के साथ-साथ और मॉडल भी हैं। उन्होंने हिंदी फिल्मों के साथ-साथ टीवी इंडस्ट्री में भी काम किया है। करिश्मा ‘रागिनी एमएमएस: रिटर्न्स, फिल्म उजड़ा चमन , प्यार का पंचनामा 2  और वेब सीरीज ‘हम-आई एम बिकॉज ऑफ अस’ में नजर आ चुकी हैं। तो वहीं विवान ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म सात खून माफ से की थी। इसके बाद वह हैप्पी न्यू ईयर में दिखाई दिए। इसके अलावा डिस्को वैली, और बॉम्बे वेलवेट में भी नजर आ चुके हैं।