पत्नी हैवान बन बैठी और पति का वो हल किया जो कभी किसी ने सोचा नहीं होगा..पति के 6 टुकड़े किए

उत्तर प्रदेश से एक दिलदहला देने वाली खबर सामने आ रही है जहाँ एक पत्नी हैवान बन बैठी और पति का वो हल किया जो कभी किसी ने सोचा नहीं होगा यह दर्दनाक मामला पीलीभीत ज़िले से सामने आया है, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि पत्नी ने नाराज़ होकर अपने पति के 6 टुकड़े किए और 6 टुकड़ों को पड़ोस में बह रही नहर में बहा दिया, बेटे की शिकायत पर मां को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं पुलिस शव के टुकड़ों को ढूंढने के लिए नहर में सर्च ऑपरेशन चला रही है

उत्तर प्रदेश से एक दिलदहला देने वाली खबर सामने आ रही है जहाँ एक पत्नी हैवान  बन बैठी और पति का वो हल किया जो कभी किसी ने सोचा नहीं होगा यह दर्दनाक मामला पीलीभीत ज़िले से  सामने आया है, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि  पत्नी ने नाराज़  होकर अपने पति के 6 टुकड़े किए और 6 टुकड़ों को पड़ोस में बह रही नहर में बहा दिया,  बेटे की शिकायत पर मां को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं पुलिस शव के टुकड़ों को ढूंढने के लिए नहर में सर्च ऑपरेशन चला रही है.

खबर के मुताबिक मामला पीलीभीत ज़िले  गजरौला थाना क्षेत्र के गांव शिवनगर का है जहाँ रहने वाले सोमपाल के पिता रामपाल घर से गायब हो गए थे. दो दिन खोजबीन करने के बाद जब कोई सुराग नहीं लगा तब बेटे सोमपाल ने बुधवार की शाम गजरौला थाने पहुंचकर गुमशुदगी दर्ज कराते हुए पीड़ित बेटे ने कहा कि उसकी मां 3 माह पूर्व प्रेमी के साथ चली गई थी और 20 दिन पूर्व वापस घर आ गई है. मृतक रामपाल के बेटे की शिकायत पर पुलिस ने मृतक रामपाल की पत्नी और बेटे सोमपाल की मां दुलारो देवी को पूछताछ के लिए थाने बुलाया और कड़ाई से पूछताछ की तो मामले का खुलासा हुआ.

पुलिस की पूछताछ में आरोपी दुलारो देवी ने बताया कि उसका पति उसे परेशान करता था. परेशान होकर उसने सोमवार की रात अपने पति को चारपाई से बांध दिया और जमकर पिटाई लगाई, जिससे उसके सिर में एक धारदार हथियार लग गया और उसकी मौत हो गई. आनन-फानन में उसने रात मे हाथ और पैर काटकर एक बोरे में बंद किया और घर से 500 मीटर की दूरी पर निगोही ब्रांच नहर में फेंक दिया. धड़ एक अलग बोरी में भरकर रात 2:00 बजे फेंक आई. दुलारो ने अपने साथ एक और सहयोगी होने की बात बताई है.


गजरौला थाना इंचार्ज प्रभात चंद्र ने बताया कि महिला की निशानदेही के पर हरदोई ब्रांच नहर में उसके पति के दो कटे हाथ दो कटे पैर और सिर बरामद कर लिया गया है वहीं दूसरी बोरी में भरकर मृतक धड़ फेंका गया था जिसकी तलाश जारी है. महिला को पुलिस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है और पूछताछ कर रही है.