भारतीय टीम से ड्रॉप किए गए Yuzvendra Chahal ने खोजा नया ठिकाना, इस बड़ी टीम के लिए खेलते हुए आएंगे नजर

भारतीय टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने काउंटी टीम केंट से तीन काउंटी चैंपियनशिप मैचों के लिए करार किया है। बता दें कि चहल को एशिया कप और वर्ल्‍ड कप 2023 के लिए भारतीय टीम से नजरअंदाज किया गया। युजवेंद्र चहल केंट के शेष घरेलू मुकाबले व एक बाहरी मुकाबले के लिए उपलब्‍ध रहेंगे। केंट को अपने घर में नॉटिंघमशायर व लंकाशायर का सामना करना है। वहीं वो समरसेट में जाकर अपना बाहरी मैच खेलेगी।

चहल ने क्‍या कहा

यह मेरे लिए उत्‍साहपूर्ण चुनौती है। इंग्लिश काउंटी में खेलना शानदार है और इस पर मेरा पूरा ध्‍यान लगा हुआ है।

युजवेंद्र चहल केंट के लिए इस सीजन में खेलने वाले दूसरे भारतीय खिलाड़ी बनेंगे। इससे पहले जून-जुलाई में अर्शदीप सिंह ने केंट का प्रतिनिधित्‍व किया। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने केंट के लिए पांच मैच खेले और 13 विकेट चटकाए।

हेड कोच का बयान

केंट क्‍लब के हेड कोच पॉल डाउनटन ने युजवेंद्र चहल के जुड़ने पर खुशी जाहिर की। डाउनटन ने कहा कि चहल का अंतरराष्‍ट्रीय अनुभव और शैली उनकी टीम के लिए काफी काम आएगी।

मैं युजवेंद्र चहल की आखिरी तीन मैचों में सेवाएं सुरक्षित करके खुश हैं। मैट पार्किंसन अगले साल उपलब्‍ध नहीं हैं और हामी कादरी हाल ही में चोटिल हुए तो चहल आखिरी के तीन काउंटी चैंपियनशिप मैचों में हिस्‍सा लेंगे। वो इंग्लिश परिस्थितियों में खेलने को बेताब हैं।

चहल का करियर

युजवेंद्र चहल ने अंतरराष्‍ट्रीय स्‍तर पर टेस्‍ट डेब्‍यू नहीं किया है। उन्‍होंने हरियाणा के लिए 33 फर्स्‍ट क्‍लास मैचों में 35.25 की औसत से 86 विकेट चटकाए हैं। पिछले सीजन में चहल ने हरियाणा के लिए दो रणजी ट्रॉफी मैच खेले और तीन विकेट चटकाए। वहीं केंट की बात करें तो डिवीजन 1 टेबल में 9वें स्‍थान पर है और उस पर बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है।