CG NEWS :नहाने के दौरान नाले में डूबने से 2 युवकों की मौत

सक्ती,06 सितम्बर। जिले में बगान नाले में डूब गए 2 युवकों का शव बुधवार को बरामद कर लिया गया है। दोनों युवक मंगलवार को नहाने के दौरान गहराई में चले गए थे, जिससे उनकी मौत हो गई। मामला मालखरौदा थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक, बिहार के रहने वाले आलम खान और इफरान खान स्थानीय ट्रांसपोर्ट कंपनी में ड्राइवर का काम करते थे। मंगलवार को दोपहर 1 बजे दोनों कनईडीह-नगझर के बगान नाले में नहाने गए थे। नहाने के दौरान दोनों युवक गहराई में चले गए और उनकी डूबकर मौत हो गई।

वहां मौजूद लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची। पुलिस ने SDRF की मदद से दोनों युवकों का रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। रात होने की वजह से एसडीआरएफ की टीम ने अपने ऑपरेशन को रोक दिया। मामले की गंभीरता को देखते हुए रात में ASP गायत्री सिंह भी घटनास्थल पर पहुंचीं। बुधवार सुबह फिर से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया, जिसके बाद दोनों युवकों का शव बरामद कर लिया गया है।

20 घंटे से ज्यादा चले इस सर्च ऑपरेशन के बाद नाले से 3 किलोमीटर दूर नवापारा गांव में तालाब के किनारे इफरान खान का शव मिला। वहीं दूसरे युवक आलम खान का शव भी बरामद कर लिया गया है। मालखरौदा थाना प्रभारी राजेश चंद्रवंशी ने बताया कि दोनों युवकों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।