Sachin-Seema Ka Video Viral: लाइव कैमरे पर ही रोमांस करने लगे सचिन-सीमा, एंकर ने टोका तब जाकर रुके…

पाकिस्तान से भागकर नेपाल के रास्ते भारत पहुंचीं सीमा हैदर अब सोशल मीडिया स्टार बन गई हैं. आए दिन उनसे जुडे़ वीडियो अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर छाए रहते हैं.

मगर अभी एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो दिमाग घुमा देगा. इस वीडियो में सीमा हैदर पति सचिन के साथ लाइव कैमरे पर ही रोमांस करती हुई नजर आई हैं. दरअसल सचिन और सीमा किसी न्यूज कार्यक्रम का हिस्सा थे. इधर न्यूज रूम में एंकर एक्सपर्ट के साथ मौजूद थे. इसमें एंकर जब एक्सपर्ट से कुछ पूछ रहे थे कि तभी दोनों रोमांटिक हो गए. इधर एंकर ने दोनों को रोमांस करता देखा तो तुरंत टोका और याद दिलाया की कैमरा चालू है.

लाइव कैमरे पर शुरू हुआ रोमांस

सामने आए कुछ सेकंड के वीडियो में देखेंगे कि एंकर एक्सपर्ट से कहते हैं कि सीमा सारे त्योहार मना रही हैं. मगर इसी बीच एंकर की नजर स्क्रीन के दूसरे फ्रेम में पड़ती है. एंकर ने देखा कि सचिन स्क्रीन पर ही रोमांटकि हो गए और वहीं सीमा हैदर को किस करने लगे. मगर इसी बीच एंकर ने हंसते हुए दोनों को टोका. एंकर ने कहा कि ‘कैमरा चालू है. सचिन जी कैमरा चालू है.’ एक सेकंड एंकर ने सचिन को फिर याद दिलाया कि कैमरा चालू है. फ्रेम में आगे देखेंगे कि एंकर के टोकने के बाद सीमा हैदर तुरंत फ्रेम में पीछे हट गईं जबकि सचिन कैमरे में को ही देखते हैं.

फ्रेम में आगे देखेंगे कि दोनों को रोमांटिक होता देख तुरंत एक्सपर्ट ने भी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि दोनों का प्यार ही अजर और अमर है. ये चारे कैमरे के पीछे हो या फिर कैमरे के आगे हो, ये प्यार की मिसाल है. मालूम हो कि वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर छाया हुआ है. इसपर नेटिजन भी जमकर कमेंट कर रहे है.