शर्त लगा लो! अमिताभ बच्चन के साथ नजर आने वाले इस बच्चे को नहीं पहचान पाएंगे आप, आज है बड़ा सुपरस्टार

Amitabh Bachchan Shares Latest Pics: हिंदी सिनेमा के कलाकारों से जुड़ी तस्वीरें और अपडेट को जानने के लिए फैंस काफी उत्साहित रहते हैं। कई बार देखा गया है कि बॉलीवुड के सुपरस्टार्स की बचपन की फोटो भी इन फैंस के बीच चर्चा का विषय बनती हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले अमिताभ बच्चन ने एक छोटे बच्चे के साथ थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है, इस फोटो में दिखने वाला ये बच्चा आज के समय में बॉलीवुड का बड़ा सुपरस्टार है, आइए इस कलाकार में डिटेल्स में जानते हैं।

अमिताभ साथ दिखने वाला ये बच्चा कौन है

हमेशा से देखा जाता है कि आए दिन किसी न किसी सेलेब्स की बचपन की फोटो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनती है। फैंस भी ऐसी ही तस्वीरों के बारे में जानने के लिए काफी रुचि रखते हैं। मंगलवार की सुबह अमिताभ बच्चन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक छोटे से बच्चे के साथ तस्वीर शेयर की है, इसके बाद से हर कोई इस बच्चे के बारे में जानने के लिए एक्साइटेड हो गया है।

ऐसे में आपका सस्पेंस खत्म करते हुए हम बता दें कि ये बच्चा कोई और नहीं बल्कि बिग बी के लाड़ले और बॉलीवुड सुपरस्टार अभिषेक बच्चन हैं। अपने बेटे अभिषेक से अमिताभ बच्चन कितना प्यार करते हैं, इसका इजहार वह आए दिन सोशल मीडिया पर करते हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा है- ”अभिषेक आपने कैमरे के सामने बहुत जल्दी शुरुआत की और आप इसे हमेशा जारी रखें। मेरी प्रार्थना आपके साथ है।” इतना ही नहीं जूनियर बी ने इस फोटो पर हार्ट इमोजी के साथ कमेंट किया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई अभिषेक की ये फोटो

सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की ये थ्रोबैक फोटो काफी पसंद की जा रही है। फैंस उनकी इन तस्वीर पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं, जिसके चलते बिग बी और अभिषेक की ये फोटो तेजी से वायरल हो रही है। बता दें कि हाल ही में अभिषेक बच्चन डायरेक्टर आर बाल्की की फिल्म ‘घूमर’ में नजर आए थे। हालांकि एक्टर की ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही।