CG News :छत्तीसगढ़िया ओलंपिक के विजेता खिलाड़ी हुए पुरस्कृत

सारंगढ़ बिलाईगढ़,04 सितम्बर  जिला स्तरीय छत्तीसगढ़िया ओलंपिक का समापन व पुरस्कार वितरण कार्यक्रम सारंगढ़ के खेलभांठा मैदान में किया गया। समारोह की मुख्य अतिथि जिला पंचायत सभापति अनिका विनोद भारद्वाज और नगरपालिका परिषद सारंगढ़ की अध्यक्ष श्रीमती सोनी अजय बंजारे और छत्तीसगढ़ गौसेवा आयोग के सदस्य पुरूषोत्तम साहू ने विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कार प्रदान किए। इस अवसर पर संपादक गोल्डी नायक, एसडीएम मोनिका वर्मा, नोडल अधिकारी पंचायत हरिशंकर चौहान, एसीईओ संजू पटेल, सहायक संचालक कौशल विकास पुरूषोत्तम स्वर्णकार सहित राजीव युवा मितान क्लब समन्वय महेन्द्र गुप्ता एवं पदाधिकारी एवं खिलाड़ी उपस्थित थे।



खोखो में 18 वर्ष पुरूष वर्ग में विकासखंड बिलाईगढ़ ने प्रथम, बरमकेला ने द्वितीय और सारंगढ़ ने तृतीय पुरस्कार प्राप्त किया। 18 से 40 वर्ष महिला वर्ग में बिलाईगढ़ ने प्रथम, बरमकेला ने द्वितीय पुरस्कार और सारंगढ़ ग्रामीण ने तृतीय पुरस्कार प्राप्त किया। 40 वर्ष से अधिक आयु पुरूष वर्ग में बिलाईगढ़ ने प्रथम, बरमकेला ने द्वितीय, 40 वर्ष से अधिक आयु महिला वर्ग में बरमकेला शहरी ने प्रथम पुरस्कार प्राप्त किया। गिल्ली डंडा के 18 वर्ष महिला वर्ग में बिलाईगढ़ ग्रामीण ने प्रथम, भटगांव शहरी ने द्वितीय, बरमकेला ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। 18 वर्ष पुरूष वर्ग में बरमकेला ने प्रथम, सारंगढ़ ने द्वितीय और भटगांव ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। 18 से 40 वर्ष पुरूष वर्ग में सारंगढ़ ग्रामीण ने प्रथम, बिलाईगढ़ ग्रामीण ने द्वितीय और बरमकेला ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

कबड्डी के 18 वर्ष महिला वर्ग में बिलाईगढ़ ने प्रथम, सारंगढ़ ने द्वितीय, बिलाईगढ़ शहरी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। 18 वर्ष पुरूष वर्ग में सारंगढ़ ने प्रथम, बरमकेला ने द्वितीय और भटगांव ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।  18 से 40 वर्ष महिला वर्ग में बिलाईगढ़ ने प्रथम, बरमकेला ने द्वितीय पुरस्कार और सारंगढ़ ग्रामीण ने तृतीय पुरस्कार प्राप्त किया। 40 वर्ष से अधिक आयु महिला वर्ग में बरमकेला ने प्रथम, बिलाईगढ़ ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। 40 वर्ष से अधिक पुरूष वर्ग में सारंगढ़ ने प्रथम, बिलाईगढ़ ने द्वितीय और बरमकेला ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। इसी प्रकार फुगड़ी, बांटी, गेंडी, रस्सीकूद और 100 मीटर दौड़ में विजेताओं को पुरस्कृत किया गया।