Dono Trailer Out: सनी देओल के बेटे राजवीर की डेब्यू मूवी ‘दोनों’ का ट्रेलर आउट, यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

Dono Trailer Release: ‘गदर 2’ एक्टर सनी देओल के बड़े बेटे करण देओल के बाद अब छोटे बेटे राजवीर इंडस्ट्री में बतौर अभिनेता अपना करियर शुरू करने जा रहे हैं। वह सूरज बड़जात्या के प्रोडक्शन हाउस में बनी फिल्म ‘दोनों’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रहे हैं। इस फिल्म का पोस्टर और टीजर बीते महीने ही दर्शकों के सामने आया है। इस फिल्म के टीजर में राजवीर देओल की पहली झलक देखने के बाद फैंस पूरा का पूरा ट्रेलर देखने के काफी समय से इंतजार कर रहे थे। अब ये इंतजार फाइनली खत्म हो चुका है, क्योंकि ‘दोनों’ का रोमांटिक ट्रेलर फैंस के सामने आ चुका है।

‘दोनों’ के ट्रेलर में दिखी राजवीर-पालोमा की एंट्री

राजश्री प्रोडक्शन के बैनर तले बनी ‘दोनों’ एक रोमांटिक लव स्टोरी है, जिसमें एक शादी कैसे राजवीर देओल की जिंदगी बदल देती है, इसकी एक छोटी सी झलक इस ट्रेलर में दिखाई गई है। सनी देओल के लाडले राजवीर के किरदार को ट्रेलर में काफी शर्मीले स्वभाव का दिखाया गया है, जिसे अपनी बेस्ट फ्रेंड से प्यार है, लेकिन वह उससे अपने मन की बात कहने से हिचकिचाता है। जब राजवीर की दोस्त उन्हें शादी में इनवाइट करती हैं, तो वहीं उनकी मुलाकात पालोमा से होती है, जिनका छह साल का रिश्ता टूटा होता है। दो टूटे दिल आपस में कैसे करीब आते हैं, यहीं से ‘दोनों’ की कहानी आगे बढ़ती है।

राजवीर के अलावा पालोमा का भी है डेब्यू

आपको बता दें कि 2 मिनट 51 सेकंड का ‘दोनों’ का ट्रेलर काफी स्मूथ है। फिल्म के गाने की कुछ झलकियां भी ट्रेलर में फैंस को देखने को मिल रही हैं। सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर के अलावा पूनम ढिल्लों की बेटी पालोमा भी इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रख रही हैं। इसके अलावा सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश एस. बड़जात्या भी बतौर डायरेक्टर रोमांटिक फिल्म ‘दोनों’ से बतौर निर्देशक अपना सफर शुरू करने जा रहे हैं।

लोगों को कैसा लग रहा है ‘दोनों’ का ट्रेलर

आपको बता दें कि साल राजवीर और पालोमा का फ्रेश पेयर इस ट्रेलर में लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। दो घंटे के अंदर ही इस ट्रेलर को 2 लाख 75 हजार के करीब व्यूज मिल चुके हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “राजवीर, अविनाश और पालोमा, क्या टैलेंट है। मैं आपकी फैन बन चुकी हूं, ये ट्रेलर सच में बहुत अच्छा है”।

दूसरे यूजर ने लिखा, “राजवीर देओल आने वाले समय में इंडस्ट्री पर राज करेगा, देखना सब”। अन्य यूजर ने लिखा, “वाऊ एकदम फ्रेश म्यूजिक और बेहद ही यूनिक लव स्टोरी, राजीव देओल बहुत ही हैंडसम लग रहा है। मैं इस फिल्म को देखने के लिए बेहद उत्सुक हूं। आपको बता दें कि ये फिल्म 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।