साधुओं से मारपीट : कर्नाटक कोर्ट के आदेश के बाद आमानाका थाना में एफआईआर…

रायपुर,03 सितम्बर। साधुओं की गाड़ी का पीछा कर, उनके साथ मारपीट के मामले में कर्नाटक कोर्ट के आदेश के बाद आमानाका थाना में एफआईआर दर्ज की गई है। इस मामले में कबीरधाम के चन्द्र प्रकाश उपाध्याय के साथ 15 लोगों का नाम शामिल है। यह मामला जून माह का है।



प्राप्त जानकारी के अनुसार 18 जून को कुछ कर्नाटक के विजयनगर निवासी बालप्पानवरा गुरुनाथ अपने शिष्यों के साथ पुलिस प्रोटोकॉल में कवर्ध से दिल्ली की ओर रवाना हुए थे। इस बीच दोपहर 2 से 3.40 बजे के बीच रास्ते में चन्द्र प्रकाश उपाध्याय के साथ 4 गाड़ियों में करीबन 15 लोगों ने बालप्पानवरा गुरुनाथ की गाड़ी पर हमला कर दिया। बालप्पानवरा गुरुनाथ की सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मियों ने तेजी से गाड़ी भगाई और रायपुर पहुंचे।

वे ट्रैफिक थाने में शरण लेने वाले थे कि पीछे से चन्द्र प्रकाश उपाध्याय ने उनकर हमला कर दिया। इस दौरान बालप्पानवरा गुरुनाथ का पैर टूट गया। इस मामले में आमानाका थाना ने एफआईआर दर्ज करने से इंकार कर दिया था। इसके बाद बालप्पानवरा गुरुनाथ ने कर्णाटक कोर्ट का दरवाजा खटखटाया, जिसके बाद कोर्ट के आदेश पर आमानाका थाना में चन्द्र प्रकाश उपाध्याय के साथ 15 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।