शाहीन अफरीदी ने उड़ाए Virat Kohli के होश, सिर्फ 7 गेंदों में हुआ काम तमाम, औंधे मुंह गिरा भारत का स्टार बैटर

एशिया कप 2023 में पाकिस्तान के खिलाफ खेले जा रहे महामुकाबले में टीम इंडिया बैकफुट पर है। कप्तान रोहित शर्मा के सस्ते में पवेलियन लौटने के बाद विराट कोहली भी टीम को मझधार में छोड़कर चलते बने हैं। विराट की पारी का भी अंत शाहीन अफरीदी ने अपनी बेहतरीन गेंद से किया। कोहली ने एक जगह खड़े होकर शॉट खेलने की कोशिश की, जिसका खामियाजा भारतीय बल्लेबाज को विकेट गंवाकर भुगतना पड़ा।

कोहली के उड़े होश

रोहित शर्मा को पवेलियन भेजने के बाद शाहीन शाह अफरीदी ने विराट कोहली को भी क्रीज पर सिर्फ 7 गेंदों तक ही टिकने दिया। अफरीदी की नीचे रहती हुई गेंद को कोहली समझने में पूरी तरह से नाकाम रहे और गेंद उनके बल्ले का अंदरूनी किनारा लेकर स्टंप पर जा लगी। इस शॉट को खेलते हुए विराट के पैर पूरी तरह से एक जगह जमे हुए दिखाई दिए, जिसका खामियाजा पूर्व भारतीय कप्तान को भुगतना पड़ा। विराट सिर्फ 4 रन बनाकर आउट हुए।

https://twitter.com/kingbabararmy/status/1697922790530388114?s=20

रोहित भी सस्ते में चले पवेलियन

विराट कोहली से पहले कप्तान रोहित शर्मा ने भी बल्ले से बुरी तरह से फ्लॉप रहे। रोहित शर्मा को भी शाहीन शाह अफरीदी ने पवेलियन की राह दिखाई। रोहित 22 गेंदों का सामना करने के बाद सिर्फ 11 रन बनाकर चलते बने। रोहित ने शुरुआत अच्छी की थी और वह क्रीज पर सेट नजर आ रहे थे। हालांकि, हिटमैन अपने इस संयम को ज्यादा देर बनाए नहीं रख सके और अफरीदी के जाल में में फंस गए।

बुमराह-अय्यर की वापसी

एशिया कप 2023 में पाकिस्तान के खिलाफ भारत संतुलित प्लेइंग इलेवन के साथ उतरा है। कप्तान रोहित शर्मा और शुभमन गिल सलामी बल्लेबाज की भूमिका में नजर आएंगे। वहीं, विकेटकीपर के तौर पर ईशान किशन को टीम में शामिल किया गया है। इंजरी से उबरने के बाद श्रेयस अय्यर की टीम में वापसी हुई है और वह नंबर चार की पोजीशन पर खेलते हुए नजर आ सकते हैं। वहीं, तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह भी लंबे समय बाद वनडे टीम में लौटे हैं।