Asia Cup 2023: बीच मैदान आपस में भिड़े SL और BAN टीमों के खिलाड़ी, जमकर हुई बहसबाजी, अंपायर ने किया बीच-बचाव

क्रिकेट के मैदान पर बांग्लादेश और श्रीलंकाई टीमें जब भी आमने-सामने होती है तो मैच में ड्रामा भरपूर होता है। फिर चाहे बात नागीन डांस की हो या फिर मैदान पर खिलाड़ियों के बीच आपसी लड़ाई की हो। दोनों टीमों के बीच मैच हमेशा की सुर्खियां बटोरता नजर आता है। ऐसी ही कुछ श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच एशिया कप के दूसरे मैच में देखने को मिला।

दरअसल, एशिया कप में ग्रुप-बी का पहला मुकाबला श्रीलंका ने जीत लिया है। मेजबान टीम ने कैंडी के पल्लेकेले क्रिकेट स्टेडियम में बांग्लादेश को 5 विकेट से हराया। इस मैच में बांग्लादेश टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 164 रन ही बना सकी। इसके जवाब में श्रीलंका टीम की शुरुआत में ही खिलाड़ियों के बीच खोकझोंक नजर आई। आइए जानते हैं ये पूरा मामला।

BAN vs SL: बीच मैदान आपस में भिड़े श्रीलंका और बांग्लादेशी खिलाड़ी

दरअसल, बांग्लादेशी गेंदबाजों ने श्रीलंका (SL vs BAN) को शुरुआती झटका देकर दमदार आगाज किया। हालांकि, इस बीच शरीफुल इस्लाम और श्रीलंकाई बल्लेबाज कुसल मेंडिस की आपस में बहस हो जाती है। मैदान पर दोनों खिलाड़ी आपस में बहबाजी करते हुए दिखाई दिए, लेकिन अंपायर ने मामले को शांत कराया।

ये विवाद ऑफ-स्टंप के बाहर एक गेंद के बाद हुआ। इस दौरान इस्लाम ने मेंडिस को कुछ गलत कहा जो उन्हें रास नहीं आया, जिसके कारण तीखी नोकझोंक हुई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

SL vs BAN: श्रीलंका ने 5 विकेट से बांग्लादेश को चटाई धूल

अगर बात करें मैच की तो श्रीलंका ने बांग्लादेश को 5 विकेट से हराया और एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपनी 11वीं जीत हासिल की। बांग्लादेश के 165 रन का पीछा करते हुए श्रीलंका ने असलंका की नाबाद 65 रन की पारी और समरविक्रम की 54 रन की पारी के दम पर 165 रन बनाकर जीत दर्ज की। कप्तान दासुन शनाका ने नाबाद 14 रन बनाए।

वहीं, श्रीलंका के लिए गेंदबाजी में मथीशा पथिराना ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 7.4 ओवर में 32 रन देकर 4 विकेट चटकाए। इसके अलावा महेश तिक्षाणा ने भी दो विकेट हासिल किए। वहीं धनंजय डी सिल्वा, दुनिथ वेलाग्ले और दासुन शनाका के खाते में भी एक-एक विकेट आया।