आयुष्मान खुराना स्टारर ड्रीम गर्ल 2 ने बॉक्स ऑफिस पर जारी रखा अपना शानदार प्रदर्शन, 6 दिनों में जुटाए कुल 59.5 करोड़

ड्रीम गर्ल 2 देशभर में धूम मचा रही है। इस साफ-सुथरी फैमिली एंटरटेनर फिल्म ने फैमिली ऑडियंस को रोमांचित कर दिया है। फिल्म को इसके फन एलिमेंट, ह्यूमर स्टोरी और स्क्रीनप्ले के लिए सराहा गया है। इस फिल्म ने पहले दिन से ही अपनी काबिलियत साबित की है और मजबूती से आगे बढ़ रही है। बता दें, इस फिल्म ने 5 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ का कलेक्शन पार कर लिया है। जैसा कि उम्मीद की गई थी, फिल्म को बुधवार, रक्षाबंधन के खास मौके पर टिकट काउंटरों पर शानदार प्रतिक्रिया मिली। जी हां इस खास दिन पर फिल्म ने 7.50 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया है।

एकता आर कपूर और शोभा कपूर की ड्रीम गर्ल 2 बहुमुखी अभिनेता के लिए गेम चेंजर साबित हुई है और अभिनेता को पहले दिन 10.69 करोड़ के कलेक्शन के साथ बॉक्स ऑफिस रेस में शामिर कर दिया है, जो उनके करियर की अब तक की सबसे बड़ी ओपनर है। इसके बाद फिल्म ने दूसरे दिन शनिवार को 14.02 करोड़, तीसरे दिन रविवार को 16 करोड़, चौथे दिन सोमवार को 5.42 करोड़, पांचवें दिन मंगलवार को 5.87 करोड़ और छटे दिन बुधवार को 7.50 करोड़ की कमाई के साथ अपना ड्रीम रन जारी रखा। इसके साथ ही ड्रीम गर्ल 2 ने निश्चित रूप से बॉक्स ऑफिस पर मजबूत पकड़ बना ली है और अब तक कुल 59.5 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।

फिल्म का शानदार प्रदर्शन निश्चित रूप से आने वाले दिनों में भी जारी रहेगा क्योंकि व्यापक रूप से प्रशंसित और कॉमेडी ऑफ द इयर के तौर पर उभरी
ये फिल्म अपने वादे पर कायम रही है और एंटरटेनमेंट और सरप्राइजेस से भरपूर एंटरटेनर के रूप में सामने आई, जिससे यह एक वास्तविक बॉक्स ऑफिस विजेता बन गई है। कॉमेडी एंटरटेनर एकता आर कपूर के लिए एक और मील का पत्थर है जो सफलता हासिल करने और सराहनीय कंटेंट देने के लिए सीमाओं को पार करती रहती है।

ड्रीम गर्ल 2 राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित और एकता आर कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित हैं। इसमें आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे मुख्य भूमिकाओं में हैं, जबकि परेश रावल, राजपाल यादव, विजय राज, मनजोत सिंह, सीमा पाहवा, अभिषेक बनर्जी, मनोज जोशी और अन्नू कपूर अहम भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म अब सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।