कंगना रनौत ने चंद्रमुखी 2 को बताया पैसा वसूल एंटरटेनर फिल्म

मुंबई। एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ को पैसा वसूल फिल्म करार दिया। ‘थलाइवी’ (2020) में तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता का किरदार निभाने के बाद एक्ट्रेस पी. वासु निर्देशित ‘चंद्रमुखी 2’ के साथ तमिल स्क्रीन पर वापसी कर रही हैं। फिल्म में वह एक डांसर की भूमिका में हैं, जो अपनी सुंदरता और बेजोड़ डांसिंग स्किल के लिए जानी जाती है। ‘चंद्रमुखी 2’ एक कमर्शियल एंटरटेनर फिल्म है। यह पॉपुलर कल्चर की सुपरहिट फिल्मों में से एक ‘चंद्रमुखी’ का अगला सीक्वल है, जिसकी कई भारतीय भाषाओं में कई रीमेक बन चुकी है।

‘चंद्रमुखी 2’ में काम करने के बारे में बात करते हुए, कंगना ने कहा, मैं पैसा-वसूल एंटरटेनर फिल्म में बड़ा किरदार निभा रही हूं। यह शैलियों का मिश्रण है, फिल्म में थोड़ा एक्शन, कॉमेडी, हॉरर, रोमांस है। यह म्यूजिकल भी है। वास्तव में, यह पहली बार है कि मैं जीवन से भी बड़ा किरदार निभाते हुए किसी बड़े एंटरटेनर का हिस्सा बनी हूं।

उन्होंने आगे कहा, मेरे निर्देशक पी. वासु मेरे इंस्पिरेशन रहे हैं। इस फिल्म पर काम करना मेरे जीवन के सबसे समृद्ध अनुभवों में से एक रहा है। ‘चंद्रमुखी 2’ 15 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इसके बाद एक्ट्रेस ‘तेजस’ में नजर आएंगी। यह वायुसेना पायलट तेजस गिल के जीवन पर आधारित है। उनके निर्देशन में बनी फिल्म ‘इमरजेंसी’ भी पाइपलाइन में है, जिसमें वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाएंगी।