सड़क हादसे में महिला की मौत, बाइक को टक्कर मार 50 मीटर तक घसीटता रहा हाईवा,गुस्साई भीड़ ने तोड़ फोड़ कर लगाया जाम

बिलासपुर। जिले में तेज रफ्तार हाइवा ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में एक महिला की मौत हो गई और उसका बेटा व पड़ोसी बुरी तरह घायल हो गए। टक्कर के बाद महिला पहिए के नीचे आ गई और 50 मीटर तक घसीटती रही। इससे शव के चिथड़े उड़ गए। गुस्साए लोगों ने चक्काजाम कर हाईवा में जमकर तोड़फोड कर दी। करीब सात घंटे तक जाम लगा रहा। मृतका के परिवार वालों को एक लाख 25 हजार रुपए मुआवजा देने के बाद मामला शांत हुआ।

मस्तूरी क्षेत्र के ग्राम किसान परसदा निवासी अविनाश पात्रे (18) सोमवार देर शाम अपनी मां संतोषी पात्रे (37) और गांव की ही रहने वाली मुस्कान पात्रे (35) को लेकर मस्तूरी बाजार जाने के लिए निकला था। तीनों बाजार से गांव लौट रहे थे। अभी वे जयरामनगर के आगे मोहरसाय चौक के पास पहुंचे थे कि तभी सामने से आ रहे तेज रफ्तार हाईवा ने बाइक को चपेट में ले लिया।

हादसे में संतोषी पात्रे हाईवा के पहिए के नीचे आ गई और 50 मीटर तक घसीटती रही, जिससे उसका पैर व धड़ अलग हो गया और शव के चिथड़े उड़ गए। वहीं, उसका बेटा अविनाश व पड़ोसी महिला गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

टीआई ने पुलिस अफसरों को किया गुमराह, इसलिए बिगड़ा मामला
बताया जा रहा है कि हादसे के बाद टीआई रवींद्र अनंत मौके पर नहीं पहुंचे। इस बीच उन्होंने पुलिस अफसरों को गुमराह कर दिया और बताया कि घायलों को अस्पताल भेज दिया गया है। शव को भी उठवा कर अस्पताल रवाना किया जा रहा है। लेकिन, तब तक गुस्साई भीड़ आक्रोशित हो चुकी थी। बाद में टीआई अनंत ने चक्काजाम और हाईवा में तोड़फोड़ करने की जानकारी पुलिस अफसरों को दी। समय रहते टीआई मौके पर पहुंच जाते और स्थिति को संभाल लेते तो चक्काजाम व तोड़फोड़ की नौबत नहीं आती।