Jawan New Song: हसीनाओं के बीच ‘रमैया वस्तावैया’ करते नजर आए ‘जवान’ शाह रुख खान, लुक और स्टाइल है जरा हटके

Jawan New Song Teaser Out Now: शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी अपकमिंग फिल्म जवान का जबरदस्त प्रमोशन कर रहे हैं। एक्टर मीडिया और पब्लिक अपीरियंस से तो दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर फुल एक्टिव हैं। अब उन्होंने जवान के नए गाने की अपडेट दी है। जवान पिछले कुछ दिनों से अपने ट्रेलर रिलीज को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस बीच किंग खान ने फिल्म के लेटेस्ट ट्रैक का टीजर जारी कर दिया है। एक्टर ने गाने का नाम नहीं बताया और इसे सस्पेंस रखते हुए फैंस को टीज किया है।

शाह रुख के लुक ने खींचा ध्यान

जवान के इस लेटेस्ट ट्रैक में शाह रुख खान ‘रमैया वस्तावैया’ गाते हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन उन्होंने कैप्शन में कहा कि गाने का नाम ‘रमैया वस्तावैया’ नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने जानकारी दी कि पूरा गाना कल यानी 29 अगस्त को रिलीज किया जाएगा। गाने में शाह रुख खान पार्टी लुक में नजर आ रहे हैं और हसीनों के बीच डांस करते हुए दिख रहे हैं। सॉन्ग के टीजर को हिंदी के साथ तमिल और तेलुगु में भी रिलीज किया गया है।

कब रिलीज होगा ट्रेलर ?

फैंस जवान के प्रीव्यू के बाद अब ट्रेलर की राह देख रहे हैं। हाल ही में हुए आस्क मी एसआरके सेशन के दौरान भी यूजर ने किंग खान से ट्रेलर को लेकर सवाल किए थे। इस पर शाह रुख खान ने अपडेट दी थी कि अभी ट्रेलर पर काम चल रहा और जैसे ही ये फाइनल हो जाएगा रिलीज कर दिया जाएगा।

कब रिलीज होगी फिल्म ?

जवान में शाह रुख खान के साथ साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस नयनतारा लीड रोल में हैं। इनके वाला दीपिका पादुकोण, सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि और सुनील ग्रोवर भी फिल्म का हिस्सा है। जवान कुछ दिनों बाद 7 सितंबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। फिल्म को हिंदी के साथ तमिल और तेलुगु में रिलीज किया जाएगा।