Ananya Aditya Video: एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए अनन्या पांडे-आदित्य रॉय कपूर, वेकेशन मनाने निकला रूमर्ड कपल?

Ananya Panday Aditya Roy Kapur Video: फिल्म एक्ट्रेस अनन्या पांडे की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2‘ अच्छा बिजनेस कर रही है। 25 अगस्त को शानदार ओपनिंग के साथ फिल्म ने दूसरे दिन भी तगड़ी कमाई की। फिल्म हिट होने के बाद लगता है कि अनन्या वेकेशन पर निकल गई हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए अनन्या-आदित्य

अनन्या पांडे (Ananya Panday) सुबह-सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। दिलचस्प बात ये है कि अनन्या के अलावा एयरपोर्ट पर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) भी नजर आए। दोनों भले ही अलग-अलग एयरपोर्ट पर पहुंचे, लेकिन लगभग एक ही समय में। पैपराजी ने सोशल मीडिया पर अनन्या और आदित्य का एयरपोर्ट से वीडियो भी शेयर किया है।

कैजुअल लुक में दिखा रूमर्ड कपल

एयरपोर्ट के लिए अनन्या और आदित्य ने कैजुअल लुक चुना। कार्गो पैंट के साथ अनन्या ने टैंक टॉप, टोट बैग और गॉगल्स से अपने लुक को पूरा किया था। वहीं, ग्रे पैंट, चैक्ड शर्ट, स्नीकर्स और गॉगल्स में आदित्य भी कूल लग रहे थे। दोनों को साथ में एयरपोर्ट पर देख लोग अनुमान लगा रहे हैं कि शायद वे वेकेशन पर जा रहे हैं।

बॉक्स ऑफिस पर छाई अनन्या की फिल्म

विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म ‘लाइगर‘ के फ्लॉप के बाद अनन्या पांडे के लिए ‘ड्रीम गर्ल 2‘ लकी साबित हुई। दो दिन पहले रिलीज हुई फिल्म अच्छी कमाई कर रही है। पहले दिन फिल्म ने करीब 10 करोड़ के साथ ओपनिंग हुई थी। दूसरे दिन फिल्म ने 14.02 करोड़ का कारोबार किया है। पहली बार अनन्या, आयुष्मान खुराना के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई दीं।

अनन्या पांडे-आदित्य कपूर की अपकमिंग फिल्में

‘ड्रीम गर्ल 2’ के अलावा अनन्या पांडे ने ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में कैमियो किया था और उन्हें क्रिटिक्स की तरफ से तारीफें भी मिलीं। अब अनन्या के पास आगामी फिल्म ‘खो गए हम कहां’ है। इस फिल्म में वह एक बार फिर सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ अहम भूमिका में दिखाई देंगी।

वहीं, आदित्य रॉय कपूर ने ‘गुमराह’ के बाद हॉटस्टार की वेब सीरीज ‘द नाइट मैनेजर 2‘ में अहम भूमिका निभाई। आदित्य की ये सीरीज काफी पसंद की गई। अब वह सारा अली खान के साथ फिल्म ‘मेट्रो इन दिनों‘ में नजर आएंगे। ये फिल्म अगले साल 29 मार्च को रिलीज होगी।