Jawan Advance Booking: अमेरिका में धीमी पड़ी ‘जवान’ की एडवांस बुकिंग, अब तक इतने हजार टिकट की हुई बिक्री

Jawan Advance Booking: शाह रुख खान की जावन का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बीते दिन एक्टर ने फिल्म का एक नया मोशन पोस्टर जारी किया और इसके साथ ही फिल्म में अपने पांच अलग- अलग किरदारों की झलक दिखाई। जवान की चर्चा के बीच सबसे ज्यादा ध्यान फिल्म की ओवरसीज एडवांस बुकिंग खींच रही है। जवान की रिलीज के एक महीने पहले अमेरिका में टिकट काउंटर्स पर फिल्म की टिकट बिकनी शुरु हो गई है। चंद दिनों में फिल्म ने अच्छा कलेक्शन भी कर लिया है, लेकिन अब बिजनेस की रफ्तार थोड़ी धीमी पड़ गई है।

जवान ने कमाए कितने करोड़ ?

जवान के एडवांस बुकिंग की अपडेट ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने शेयर की है, उन्होंने 26 अगस्त सुबह तक हुए कलेक्शन के बारे में बताया है। ताजा जानकारी के अनुसार, जवान ने अब तक 12340 टिकट बेच चुकी है। इसके साथ ही फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 1.57 करोड़ (191,279 डॉलर) हो गया है।

घटी बिजनेस की रफ्तार ?

जवान को पूरे अमेरिका में 431 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा। वहीं, शो की बात करें तो ओपनिंग डे पर जवान के 1822 शोज रखे गए हैं। बता दें कि शुरुआत में फिल्म ने तेजी से कलेक्शन किया था, लेकिन 1.50 करोड़ कमाने के बाद बिजनेस की दर घट गई है।

क्या पठान का इतिहास दोहराएगी जवान ?

पठान के बाद साल 2023 में जवान, शाह रुख खान की दूसरी बड़ी फिल्म है। फिल्म के प्रीव्यू और गानों को पहले ही दर्शकों की तरफ से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल चुका है। ऐसे में जवान से भी पठान जैसी सक्सेस की उम्मीद लगाई जा रही है, जो फिल्म की रिलीज के साथ ही पता चल जाएगा।

कब रिलीज होगी फिल्म ?

जवान में शाह रुख खान के साथ साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस नयनतारा लीड रोल में हैं। इनके वाला दीपिका पादुकोण, सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि और सुनील ग्रोवर भी फिल्म का हिस्सा है। जवान कुछ दिनों बाद 7 सितंबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।