जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यकारिणी की हुई विधानसभा वार बैठक

भिलाई,26 अगस्त । आगामी विधानसभा चुनाव लडऩे की इच्छुक आवेदकों द्वारा जमा किये गये आवेदनों के बाद उसके आगे की प्रक्रिया को लेकर जिला कांग्रेस कमेटी भिलाई के कार्यकारिणी की बैठक कांग्रेस के जिला प्रभारी लालजी चंद्रवंशी की उपस्थिति मेंं हुई।



इस दौरान भिलाई नगर विधानसभा, दुर्ग ग्रामीण विधानसभा एवं वैशाली नगर विधानसभा के लिए अलग अलग बैठक हुई जिसमें भिलाई नगर विधानसभा और दुर्ग ग्रामीण विधानसभा की बैठक की अध्यक्षता जहां भिलाई जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मुकेश चन्द्राकर ने कही। वहीं जिला कांग्रेस अध्यक्ष मुकेश चन्द्राकर  वैशाली नगर विधानसभा से खुद दावेदारी किये है इसलिए वैशाली नगर विधानसभा क्षेत्र के लिए आयोजित बैठक की अध्यक्षता जिला कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष गिरीराव ने की।



ज्ञातव्य हो कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आदेशानुसार सभी विधानसभा क्षेत्रों से विधानसभा चुनाव लडऩे के इच्छुक लोगों को अपने अपने ब्लॉक अध्यक्षों के पास 22 अगस्त तक आवेदन जमा करना था उसके बाद जो 22 अगस्त तक आवेदन जमा करने में चूक गये है उनको 26 अगस्त तक जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष के पास आवेदन जमा करना है।

उसके बाद 26 अगस्त को ही जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा सूची बनाकर जिला प्रभारी को सौंप कर  जिला प्रभारी के माध्यम से इस सूचि को प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पास पहुंचाया जायेगा जिसके आधार पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा विधानसभा का टिकिट प्रदान किया जायेगा।