Virat Kohli का बेंगलुरु में छाया क्रेज, स्टार क्रिकेटर से मिलने के लिए पुलिस कर्मचारी भी हुए बेताब- VIDEO

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) की फैन फॉलोइंग से हर कोई वाकिफ है। हर देश में किंग कोहली के चाहने वाले मौजूद हैं। वह जहां भी जाते है उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस का जमावड़ा लग जाता है। हर फैन की बस एक मुराद होती है कि वह कोहली के संग एक सेल्फी ले सके। हालांकि, किंग कोहली (Virat Kohli) भी फैंस का दिन बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ते है, जिसके चलते उन पर जमकर प्यार लुटाया जाता है।

ऐसा ही एक नजारा बेंगलुरु में भी देखने को मिला है, जहां वह एक यूनिवर्सिटी कैम्पस में नजर आ रहे है। इस दौरान कोहली-कोहली के नारे लगे और पुलिस कर्मचारी भी कोहली के साथ फोटो लेने के लिए काफी बेताब नजर आए। ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Virat Kohli की एक झलक पाने के लिए पुलिस अधिकारी भी हुए बेताब

दरअसल, वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि बेंगलुरु में किंग कोहली (Virat Kohli) के साथ एक तस्वीर क्लिक करवाने के लिए वहां तैनात सुरक्षाकर्मी अपने ड्यूटी को एक पल के लिए भूलकर कोहली के साथ तस्वीरें क्लिक कराने में खो गए। इससे ये साफ ही स्पष्ट होता है कि विराट कोहली की फैन फॉलोइंग बच्चे से लेकर बड़े अधिकारी तक हर कोई उन्हें काफी पसंद करता है।

Asia Cup: यो-यो टेस्ट में विराट कोहली ने हासिल किए सबसे ज्यादा अंक

बता दें कि एशिया कप (Asia Cup 2023) के लिए टीम इंडिया का कैम्प बेंगलुरु में शुरू हो चुका है। कैम्प के पहले दिन खिलाड़ियों का यो-यो टेस्ट हुआ, जिसमें कप्तान रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या, विराट कोहली सहित कई खिलाड़ियों ने टेस्ट पास किया। विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यो-यो टेस्ट की एक स्टोरी शेयर करते हुए लिखा था कि उन्होंने 17.2 अंक हासिल कर लिए हैं। बता दें कि विराट ने सबसे ज्यादा अंक हासिल किए।