रात्रि घर अंदर घुसकर छेड़खानी करने वाले आरोपी को पामगढ़ पुलिस ने सूचना मिलने के 24 घण्टे के अंदर किया गिरफ्तार

आरोपी नरेंद्र कुमार चौहान निवासी धनगांव थाना पामगढ़

आरोपी के विरुद्ध धारा 457, 354 भादवि, 08 पाक्सो एक्ट पंजीबद्ध

नाबालिक बालिका पर घटित अपराध को गंभीरता से लेते हुए आरोपी को त्वरित दिनांक 18.08.23 को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में भेजा गया

जांजगीर चांपा ,19 अगस्त I मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि थाना पामगढ़ क्षेत्र में रहने वाले पीड़ित ने दिनांक 17.08.23 को थाना पामगढ़ में रिपोर्ट दर्ज कराया कि इसकी नाबालिक पुत्री दिनांक 13.08.23 को रात्रि में खाना खाकर सोयी थी उसी दौरान रात्रि में आरोपी नरेंद्र कुमार चौहान निवासी धनगांव पीडिता के घर अंदर घुसकर पीडिता को बुरी नियत से छेड़छाड़ करने लगा। पीड़िता के चिल्लाने पर आरोपी वहां से भाग गया। पीड़िता की रिपोर्ट पर आरोपी के विरुद्ध थाना पामगढ़ में धारा 457, 354 भादवि, 08 पाक्सो एक्ट पंजीबद्ध किया गया।



प्रकरण नाबालिक बालिका के अपराध से सम्बंधित होने एवं गंभीरता को देखते हुये आरोपी नरेंद्र कुमार चौहान निवासी धनगांव को उसके घर मे रहने की सूचना प्राप्त होने पर तत्काल पामगढ़ पुलिस द्वारा दबिश देकर दिनांक 18.08.23 को विधिवत् गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में भेजा गया। उपरोक्त कार्यवाही मे उप निरी. राकेश कुमार सूर्यवंशी एवं थाना पामगढ़ पुलिस स्टाफ का महत्वपूर्ण योगदान रहा।