भारत की नागरिकता मिली अक्षय कुमार को, कहा- ‘दिल और सिटीजनशिप दोनों हिंदुस्तानी’

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म ‘ओएमजी 2’ को लेकर चर्चा में बने हुए। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसी बीच अक्षय कुमार को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, अक्षय कुमार को भारत की नागरिकता मिल गई है।

अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस बात की जानकारी दी है। अक्षय कुमार ने काफी खुश होते हुए ये जानकारी अपने फैंस के साथ शेयर की है। गौरतलब है कि अक्षय कुमार को इस बात से काफी ट्रोल किया जाता था कि उनके पास भारत की नागरिकता नहीं है और वह भारत से करोड़ों रुपये कमाते हैं। बताते चलें कि अक्षय कुमार के पास कनाडा की नागरिकता थी।

दिल और सिटीजनशिप, दोनों हिंदुस्तानी

अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल पर डाक्यूमेंट शेयर किया है। इसके साथ अक्षय कुमार ने लिखा है, ‘दिल और सिटीजनशिप, दोनों हिंदुस्तानी। स्वतंत्रता दिवस की बधाई। जय हिंद।’ इसके साथ ही भारत के तिरंगा का इमोजी बनाया है। अक्षय कुमार की इस पोस्ट पर उनके फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं और उन्हें बधाई दे रहे हैं। बताते चलें कि अक्षय कुमार को भारत की नागरिकता ना होने के चलते काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता था। गौरतलब है कि अक्षय कुमार काफी समय से भारत की नागरिकता लेने के प्रयास में थे। आखिरकार उनको सफलता मिल गई और उन्हें इंडियन पासपोर्ट मिल गया है।