OMG! टेडी बियर में शराब, फाड़ने पर निकली शराब और बियर, देखकर पुलिस भी हैरान…

शराबबंदी वाले बिहार में अब यही देखना बाकी रह गया था. यहां भतीजे के टेडी बियर में छुपाकर चाचा शराब की तस्करी कर रहा था. चाचा ने टेडी बियर में 21 ट्रेटा पैक शराब और 12 बियर की कैन छिपा रखी थीं. इसके बाद भी बिहार में खूब शराब की तस्करी हो रही है. तस्कर शराब तस्करी के नए-नए जुगाड़ कर लोगों तक शराब पहुंचा रहे हैं. अभी हाल में ऑटो की छत में बनाए गुप्त तहखाने में शराब तस्करी का मामला सामने आया था और अब टेडी बियर में शराब तस्करी की जा रही थी. यहां एक शख्स अपने भतीजे के साथ उसकी टेडी बियर में बियर की कैन और शराब का ट्रेटा पैक छुपाकर ले जा रहा था.

लेकिन पुलिस इस मामले में तस्कर से ज्यादा स्मार्ट निकली और शराब तस्करी का ये नायाब तरीका फेल हो गया. दरअसल शराबबंदी वाले बिहार में शराब माफिया पड़ोसी राज्य यूपी से बड़ी मात्रा में शराब की बड़ी-बड़ी खेप लाते हैं. ये कभी शब्जी की आड़ में तो कभी कभी फल कभी दूध की आड़ में शराब तस्करी करते हैं. इसबार शराब तस्करी का तरीका बिलकुल नया था. तस्कर भले ही शराब की बहुत बड़ी खेप लेकर नहीं आ रहा था लेकिन तस्करी का तरीका बहुत नायाब था.

नाबालिग भतीजे के साथ था तस्कर चाचाए

यूपी बिहार के बार्डर पर स्थित मांझी चेक पोस्ट पर बलिया की तरफ से आने वाले सभी गाड़ियों की चेकिंग होती है और उसके बाद गाड़ियों को बिहार में एंट्री दी जाती है. शनिवार को उत्तर प्रदेश की तरफ से एक ऑटो छपरा आ रहा था. उत्पाद विभाग की पुलिस ने ऑटो को देखकर रुकवाया. ऑटो पर चाचा और भतीजा सवार थे.पुलिस को जांच के दौरान ऑटो में एक टेडी बियर मिला. पुलिस ने जब जांच के दौरान टेडी बियर को उठाया तो उसका वजन सामान्य टेडी से बहुत ज्यादा था. इसके बाद पुलिस को शक हुआ और स्कैनर की मदद से टेडी का स्कैन किया गया तो पुलिस को मामला संदिग्ध लगा.

21 ट्रेटा पैक शराब और 12 कैन बियर

फिर पुलिस ने टेडी बियर को फाड़ के देखा तो उसमें 21 ट्रेटा पैक शराब और 12 कैन बियर छुपाकर रखे गए थे. इसके बाद पुलिस ने चाचा को गिरफ्तार कर लिया जबकि नाबालिग भतीजे को दूसरे अभिभावक को बुलाकर सुपुर्द कर दिया गया. आरोपी चाचा पहले भी शराब तस्करी के आरोप में जेल जा चुका है.