JIO Offer on Independence Day : खास मौके पर जियो दे रहा है ये बंपर ऑफर, कॉलिंग और डेटा के अलावा मिलेंगे ये लाभ…

JIO Offer on Independence Day : रिलायंस जियो ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए एक खास ऑफर स्वतंत्रता दिवस के मौके पर लॉन्च किया है। कंपनी अपने एनुअल प्लान के साथ कई जगह डिस्काउंट ऑफर कर रही है। कॉलिंग और डेटा के अलावा, Jio के ऑफर में कई लाभ शामिल हैं जैसे- भोजन पर, यात्रा, ऑनलाइन शॉपिंग और भी बहुत कुछ पर छूट दी जा रही है।

बता दें कि जियो के 2,999 रूपए वाले प्लान में 365 दिन के लिए हर दिन 2.5GB डेटा मिलते हैं जिसमें आप अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रति दिन 100 एसएमएस मिलते हैं। इस प्लान में आप 5G इंटरनेट का मजा ले सकते हैं साथ ही जियो पर  इंडिपेंडेंस डे ऑफर 2023 प्रीपेड जियो ग्राहकों के लिए कुछ अतिरिक्त लाभ भी लाता है। इसके साथा ही जियो पर चुनिंदा उत्पादों के लिए 999 रुपये या उससे अधिक के ऑर्डर पर 200 रुपये की छूट हासिल कर सकते हैं।

नेटमेड्स पर अतिरिक्त एनएमएस सुपरकैश के साथ 999 रुपये से अधिक के ऑर्डर पर 20 प्रतिशत छूट का भी दावा किया है। अगर आप 249 रुपये या उससे अधिक मूल्य का स्विगी ऑर्डर करते है तो आपको 100 रुपये की छूट मिलेगी। इतना ही नहीं Yatra के माध्यम से बुक की गई उड़ानों पर 1,500 रुपये तक की संभावित बचत कर सकते हैं। एवं रिलायंस डिजिटल घरेलू उपकरणों पर खरीदे गए स्पेशल ऑडियो पर प्रोडक्ट्स पर 10 प्रतिशत की धमाकेदार छूट दे रहा है।