World Cup से पहले टीम इंडिया को बड़ी राहत! फॉर्म में लौटा ये मैच विनर प्लेयर, Aakash Chopra का बयान वायरल

Aakash Chopra on Shubman Gill Ind vs WI: टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज में बल्ले से कमाल करने में लगातार फ्लॉप हो रहे है। पहले तीन टी-20 मैचों में गिल का बल्ला खामोश रहा, जिसके बाद ये चर्चा का विषय बन गया कि विश्व कप में उन्हें मौका दिया जाएगा या नहीं, लेकिन चौथे टी-20 मैच में शुभमन गिल (Shubman Gill) ने इन सवालों पर पूर्णविराम लगा दिया है।

चौथे टी-20 मैच में शुभमन गिल ने 77 रन की तूफानी पारी खेलकर धमाकेदार वापसी की है। उन्होंने यशस्वी जायसवाल के साथ मिलकर 165 रनों की साझेदारी की और हर किसी का दिल जीत लिया। इस कड़ी में पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने शुभमन गिल को लेकर बड़ा बयान दिया है।

Aakash Chopra ने Shubman Gill को लेकर दिया बड़ा बयान

दरअसल, जियो सिनेमा एक्सपर्ट आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने कहा कि ये टीम इंडिया के काफी राहत की खबर है। शुभमन गिल काफी समय से अपनी फॉर्म के चलते शानदार शुरुआत नहीं कर पा रहे थे। टी20 क्रिकेट में, लगभग 10 में से आठ बार, आपको अपनी तरफ से गति बनाए रखने की जरूरत होती है।

इसके साथ ही आकाश ने आगे कहा कि अब तक आप उन पिचों पर खेल रहे थे जहां मैच लगभग 150 रन पर जीते जाते थे, लेकिन फिर भी, इसमें कुछ समय लगता था। अब, फ्लोरिडा की पिच के साथ, जिसे 180+ की स्थिति पेश करनी चाहिए, एक अच्छी शुरुआत जरूरी है, और शुभमन गिल का वनडे विश्व कप से पहले फॉर्म में लौटना टीम के लिए अच्छे संकेत है।

Ind vs WI: वेस्टइंडीज दौरे पर ऐसा रहा अब तक शुभमन गिल का प्रदर्शन

शुभमन गिल (Shubman Gill) ने वेस्टइंडीज दौरे पर 2 टेस्ट, 3 वनडे और 2 टी-20 मैच खेले। टेस्ट मैचों में उनके बल्ले से 22 की औसत से मात्र 45 रन निकले, वहीं वनडे में उन्होंने 3 मैचों में 126 रन बनाए। टी-20 में तीन शुरुआती मैचों में वह क्रमश: 3,7,6 ही बना सके। चौथे टी-20 मैच में गिल ने अपनी लय पकड़ी और फ्लोरिडा में शानदार 77 रन की पारी खेली, जिसमें कुल 3 चौथे और 5 छक्के शामिल रहे।