Esha Deol ने सनी देओल की Gadar 2 के लिए रखी स्पेशल स्क्रीनिंग, भाई-बहन में दिखा खास बॉन्ड, वीडियो है सबूत

Esha Deol At Sunny Deol Gadar 2 Screening: बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) और उनकी बहन ईशा देओल (Esha Deol) के बीच कैसा बॉन्ड है, ये ‘गदर 2’ (Gadar 2) की स्क्रीनिंग से साफ हो गया। 

एशा देओल ने रखी गदर 2 की स्क्रीनिंग

हाल ही में, एशा देओल ने भाई सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग रखी, जहां सभी भाई-बहन मौजूद रहे। सोशल मीडिया पर उनका वीडियो भी सामने आया है। क्लिप में एशा देओल, सनी देओल, बॉबी देओल और अहाना के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

एशा का भाइयों के साथ दिखा खास बॉन्ड

एशा ऑल-ब्लैक लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। सनी ने पगड़ी के साथ कुर्ता-पायजामा पहना था। वहीं, बॉबी डेनिम जींस और ब्लैक टी-शर्ट में हैंडसम लग रहे थे। एशा की बहन अहाना भी जींस-टॉप में अपने भाई-बहन के साथ नजर आईं। 

देओल भाई-बहन को साथ देख खुश हुए लोग

एशा-अहाना को सनी और बॉबी के साथ देख फैंस काफी खुश हुए थे। एक यूजर ने कहा, “इन भाई-बहन को साथ देख अच्छा लगा।” एक ने कहा, “दशक का सबसे अच्छा सीन।” एक और यूजर ने लिखा, “आज पहली बार इनको साथ देखा। अच्छा लगा।” इसी तरह बी-टाउन के इन चर्चित भाई-बहन को साथ देख लोग काफी खुश हो रहे हैं। 

सनी देओल के बेटे की शादी में नहीं आई थीं एशा देओल

सनी देओल और बॉबी देओल, धर्मेंद्र और उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर के बच्चे हैं। उनकी दो बहनें भी हैं, जो लाइमलाइट से दूर रहती हैं। वहीं, एशा देओल और अहाना देओल, धर्मेंद्र-हेमा मालिनी की बेटियां हैं। एशा-अहाना को सनी और बॉबी के साथ कम ही देखा जाता है।

कुछ समय पहले, सनी देओल के बेटे करण देओल की शादी थी, जहां न हेमा पहुंची थीं और ना ही उनकी बेटियां। इससे अंदाजा लगाया जा रहा था कि उनके बीच का रिश्ता ठीक नहीं है। हालांकि, अब एशा देओल और सनी देओल को साथ देखकर ये कहा जा सकता है कि वे एक-दूसरे के साथ बहुत अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। एशा ने भाई की फिल्म की तारीफ भी की थी।