पीछे-पीछे दौड़ लगा रहा था फैन… फिर Virat Kohli ने किया ‘खास’ वादा, VIDEO देख हो जाएंगे पूर्व कप्तान के मुरीद

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली आए दिन सुर्खियों में रहते हैं। बल्लेबाजी के अलावा कोहली मैदान पर ऐसा कुछ ना कुछ करते हुए दिखाई देते हैं, जो कैमरे में अक्सर कैद हो जाता है। ग्राउंड पर बेहद एग्रेसिव दिखने वाले विराट 22 गज की पिच के बाहर काफी कूल रहते हैं और पूर्व कप्तान अपने किसी भी फैन को निराश नहीं होने देते हैं। ऐसा ही कुछ नजारा एकबार फिर देखने को मिला है, जहां पीछे-पीछे दौड़ लगा रहे फैन से किंग कोहली ने खास वादा कर डाला है।

कोहली ने किया फैन से वादा

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक फैन विराट कोहली के पीछे एक सेल्फी पाने के लिए दौड़ लगाते हुए दिखाई दे रहा है। बेहद जल्दी में होने के बावजूद विराट फैन को परेशान देख अपनी कार में बैठने से पहले रुकते हैं। कोहली ने अपने फैन से वादा करता हैं कि वह श्रीलंका जाने से पहले उनके साथ सेल्फी जरूर लेंगे।

वेस्टइंडीज सीरीज में मिला है कोहली को आराम

वेस्टइंडीज के खिलाफ जारी पांच मैचों की टी-20 सीरीज में कोहली को आराम दिया गया है। वनडे सीरीज के आखिरी दो मैच भी विराट प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं रहे थे। हालांकि, टेस्ट सीरीज में कोहली का बल्ला जमकर बोला था और उन्होंने विदेशी धरती पर शतक के सूखे को खत्म किया था। दो पारियों में किंग कोहली ने 197 रन ठोके थे।

एशिया कप में दिखाना होगा दमखम

एशिया कप 2023 में विराट कोहली का बल्ला चलना भारतीय टीम के लिहाज से काफी अहम होगा। विराट का रिकॉर्ड छह देशों के इस टूर्नामेंट में अब तक जोरदार रहा है। पूर्व भारतीय कप्तान ने एशिया कप में वनडे और टी-20 फॉर्मेट को मिलाकर कुल 19 मैच खेले हैं और इस दौरान उनके बल्ले से 1042 रन निकले हैं। पिछले साल विराट ने इसी टूर्नामेंट में इंटनरेशनल क्रिकेट में अपने शतक के सूखे को खत्म करते हुए सेंचुरी जमाई थी।