Ravindra Jadeja: अमेरिका की सड़कों पर दिखा ‘सर जडेजा’ का स्वैग, धांसू डांस कर जमकर लूटी महफिल

Ravindra Jadeja Dance Viral Video। भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) मैदान के बाहर मस्ती मजाक करते हुए नजर आते है। इन दिनों रवींद्र जडेजा छुट्टियां मनाने के लिए अपने परिवार के साथ अमेरिका गए है। वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जा रही टी-20 सीरीज के लिए सीनियर खिलाड़ी विराट कोहली, रोहित शर्मा और जडेजा जैसे प्लेयर्स को आराम दिया गया है। जहां टीम इंडिया को टी-20 सीरीज के शुरुआती दो मैचों में हार झेलनी पड़ी तो वहीं, रवींद्र जडेजा अमेरिका की सड़कों पर जमकर डांस करते हुए महफिल लूटते हुए नजर आए। उनके डांस का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Ravindra Jadeja ने अमेरिका की सड़कों पर किया धांसू डांस, वीडियो हुआ वायरल
दरअसल, रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के डांस का वीडियो चेन्नई सुपर किंग्स फ्रेंचाइजी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस दौरान उन्होंने कैप्शन लिखा है, “जीवन आपको सोमवार देता है तो जड्डू की तरह महसूस करें।”

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रवींद्र जडेजा अमेरिका की सड़कों पर डांस करते हुए महफिल लूट रहे है। जड्डू ‘मुकाबला, मुकाबला…’ गाने पर थिरकते हुए नजर आ रहे है। उनके मूव्य देखकर फैंस उन पर फिदा हो गए है। ये वीडियो कुछ फैंस को पसंद आ रही है तो कुछ फैंस को ये वीडियो रास नहीं आई। फैंस का कहना है कि जहां टीम इंडिया हार झेल रही है तो जडेजा डांस कर रहे है।