आप उनके संगीत को जानते हो, अब समय आ गया है उन्हें जानने का प्राइम वीडियो ने अपनी रोमांचक नई डॉक्यू सीरीज़ – एपी ढिल्लों : फर्स्ट ऑफ ए काइंड की एक झलक दिखाई

एपी ढिल्लों: फर्स्ट ऑफ ए काइंड का प्रीमियर 18 अगस्त को भारत और दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में किया जाएगा

भारत के सबसे पसंदीदा मनोरंजन डेस्टिनेशन, प्राइम वीडियो ने आज अपनी बहुप्रतीक्षित डॉक्यू सीरीज- एपी ढिल्लों: फर्स्ट ऑफ ए काइंड की एक ख़ास झलक पेश की। पर्दे के पीछे की गहराई में उतरकर, यह मनोरंजक अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ एपी ढिल्लों की स्व-निर्मित सुपरस्टार और वैश्विक संगीत आइकन बनने की दिलचस्प यात्रा के बारे में बताएगी। यह सीरीज़ न केवल दर्शकों को बांधें रखने का वादा करती है, बल्कि इसका उद्देश्य युवा पीढ़ी को अपने सपनों को पूरा करने के लिए एक प्रेरणा के रूप में भी काम करना है।

वाइल्ड शीप कंटेंट और रन-अप रिकॉर्ड्स के सहयोग से पैशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित, सीरीज निर्देशक जय अहमद ने इसका निर्देशन किया है। डॉक्यूमेंट्री सीरीज़ का प्रीमियर 18 अगस्त को भारत और 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर किया जाएगा। एपी ढिल्लों: फर्स्ट ऑफ ए काइंड, प्राइम सदस्यता में नवीनतम जोड़ी गई है। भारत में प्राइम सदस्य केवल ₹1499/वर्ष में एकल सदस्यता के साथ बचत, सुविधा और मनोरंजन का आनंद लेते हैं।

यह सीरीज़ प्रिव्यू हमें उस व्यक्ति की कहानी की एक झलक प्रदान करता है, जिसे दुनिया अमृतपाल ढिल्लों, या एपी ढिल्लों या एपी के नाम से जानती है, जो छह अंतरराष्ट्रीय नंबर 1 हिट और दुनिया भर में एक अरब से अधिक स्ट्रीम के साथ हमारी पीढ़ी के सबसे विपुल कलाकारों में से एक हैं।

एपी ढिल्लों ने कहा, “जब मैंने गुरदासपुर से कनाडा के लिए अपनी यात्रा शुरू की, तो मैंने कभी नहीं सोचा था कि एक दिन मैं इस तरह से अपनी कहानी को बताऊंगा। हम जिस तरह का संगीत बना रहे हैं, उसके लिए इतना प्यार और पहचान पाकर मैं वास्तव में विनम्र और रोमांचित हूं। मेरा सपना हमेशा से ऐसा संगीत बनाने का रहा है जो पीढ़ियों तक जीवित रहे और लोगों को प्रेरित करे। यह पहली बार है जब मैं खुल कर दुनिया के सामने अपने विचार साझा कर रहा हूं। इसके लिए प्राइम वीडियो की टीम, पैशन पिक्चर्स और सीरीज के निर्देशक जय अहमद को विशेष बधाई देता हूँ, जिन्होंने मुझे इतना सहज बनाया और जिनके साथ काम करने में मुझे मजा आया। यह 4-भाग वाली डॉक्यू सीरीज़ मेरे प्रशंसकों के लिए एक विशेष कृतज्ञता की अभिव्यक्ति है, जिन्होंने मुझे इतना प्यार दिया है। मैं वास्तव में आशा करता हूं कि यह महत्वाकांक्षी कलाकारों को हमारे अनुभव से सीखने और बाहर जाकर अपने सपनों को साकार करने के लिए प्रेरित करेगा।”

चार भागों में बताई गई यह डॉक्यू सीरीज़ एपी ढिल्लों की पंजाब के एक छोटे से गांव गुरदासपुर से ब्रिटिश कोलंबिया, कनाडा के पहाड़ों तक की उल्लेखनीय यात्रा को दिखाती है, जो उन्हें एक प्रसिद्ध वैश्विक संगीत सनसनी बनने के लिए, दर्शकों को साहस और ग्लैमर की एक झलक प्रदान करते हुए, वह प्रयास और ऊर्जा, जिसने एपी को आज यहां तक पहुंचाया है। सिर्फ एक आदर्श से कहीं बढ़कर, प्रशंसक जिसका सांसें थामकर इंतजार कर रहे हैं, हमें एक ऐसे युवा व्यक्ति को भी देखने का मौका मिलता है, जिसे उसके परिवार और समुदाय द्वारा बहुत प्यार मिला है।