शैलेश लोढ़ा की बड़ी जीत, TMKOC शो मेकर्स से मिलेंगे 1 करोड़ रुपए… बोले – पैसे नहीं आत्मसम्मान की लड़ाई थी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की शुरुआत से जुड़े शैलेश लोढ़ा को लंबी लड़ाई के बाद बड़ी जीत मिली है। प्रोड्यूसर असित मोदी के खिलाफ शैलेश लोढ़ा ने केस जीत लिया है और अब शो के मेकर्स को उन्हें 1 करोड़ रुपए देने होंगे। शो में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा ने असित मोदी के खिलाफ पैसे न देने का आरोप लगाया था और इसके बाद उन्होंने शो छोड़ दिया था।

दोनों के बीच इस बात को लेकर काफी विवाद भी हुआ था। यह बात मीडिया में भी काफी फैली थी। जब बातों से बात नहीं बनी थी शैलेश लोढ़ा ने कानूनी सहारा लिया और असित मोदी के खिलाफ नेशनल कंपनी लॉ ट्रिब्यूनल में अपील की थी। शैलेश लोढ़ा ने एक मीडिया से बातचीत के दौरान बताते हुए कहा – यह लड़ाई कभी पैसों की थी ही नहीं। यह इंसाफ और सेल्फ रिस्पेक्ट की लड़ाई थी। मुझे लग रहा है कि मैंने युद्ध जीत लिया है और मैं खुश हूं कि सच सामने आ गया। मैं किसी के झुकाने पर भी नहीं झुका।’

शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने हाल ही में 15 साल पूरे होने पर सभी कलाकारों का धन्यवाद किया था और उन्होंने जिन कलाकरों का निधन हो गया उन्हें भी याद किया था साथ ही जिन लोगों ने नाराजगी के चलते शो छोड़ दिया था उनसे माफ़ी भी मांगी। असित मोदी ने यह भी बताया कि शो में जल्द ही दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी की वापसी होने वाली है।