बाढ़ राहत के लिए कलेक्टर डॉ सिद्दीकी ने ली जिला प्रशासन की बैठक

सारंगढ़-बिलाईगढ़, 4 अगस्त 2023/कलेक्टर डॉ फरिहा आलम सिद्दीकी ने पुलिस अधीक्षक की उपस्थिति में कलेक्टोरेट सभाकक्ष में जिला प्रशासन की बैठक ली। बैठक में जिले के बाढ़ से प्रभावित डुबान क्षेत्र के गांव के ग्रामीणों के व्यवस्थापन, एनडीआरएफ और एसडीआरएफ टीम की आवश्यकता, आपदा से जुड़े  समस्याओं के समाधान के  बारे में राजस्व, स्वास्थ्य, पुलिस, स्कूल शिक्षा, जल संसाधन, बिजली, पंचायत, पीडब्ल्यूडी, नगरीय निकाय, लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी और महिला एवं बाल विकास विभाग के अधिकारियों से चर्चा की।


        कलेक्टर और एसपी ने आपदा से जुड़े जिले के गावों की स्थिति, पानी भराव, पानी के कारण टापू जैसे स्थिति बनने वाले गांव के बारे में सभी अधिकारियों से यथा स्थिति की जानकारी ली। डॉ सिद्दीकी ने सभी विभागों को बाढ़ आपदा के दौरान विभाग की तैयारी के बारे में जानकारी ली।


बैठक में अपर कलेक्टर निष्ठा पाण्डेय तिवारी, एसीपी महेश्वर नाग, एसडीएम मोनिका वर्मा, डॉ स्निग्धा तिवारी, नोडल अधिकारी हरिशंकर चौहान, सीएमएचओ डॉ एफ आर निराला, डिप्टी कलेक्टर और जिले के बाढ़ राहत नोडल अधिकारी टी आर महेश्वरी, जिला शिक्षा अधिकारी डेजी रानी जांगड़े, जल संसाधन विभाग के कार्यपालन अभियंता एस के गुप्ता, एसडीओपी पुलिस स्नेहिल साहू, सीएसईबी के प्रभारी अधिकारी नरेंद्र नायक, सीईओ अभिषेक बनर्जी, सीएमओ राजेश पांडेय, मनीष गायकवाड,जिले के सभी तहसीलदार और थाना प्रभारी आदि बैठक में शामिल हुए.