Kushi: सेंसर बोर्ड में पास हुई सामंथा और विजय की फिल्म ‘कुशी’, मिला U सर्टिफिकेट, जल्द रिलीज होगा ट्रेलर

Kushi Trailer: विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘कुशी‘ रिलीज होने के लिए एकदम तैयार है। इस रोमांटिक मूवी को देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जल्द ही मूवी का ट्रेलर भी रिलीज होने वाला है। इस बीच विजय देवरकोंडा ने फैंस के साथ एक खुशखबरी शेयर की है।

खुशखबरी ये है कि फिल्म के ट्रेलर को सेंसर बोर्ड से पास कर दिया गया है। जी हां, सेंसर बोर्ड की तरफ से ‘कुशी’ के ट्रेलर को लॉन्च करने की परमीशन मिल गई है। अब बिना किसी रोक-टोक के मूवी के ट्रेलर का लुत्फ उठाया जा सकता है।

कुशी के ट्रेलर को मिला U सर्टिफिकेट

फिल्म ‘कुशी’ के ट्रेलर को सेंसर बोर्ड की तरफ से U सर्टिफिकेट मिला है। विजय देवरकोंडा ने 4 अगस्त 2023 को अपनी फिल्म के ट्रेलर को मिले सर्टिफिकेट की फोटो ट्विटर पर शेयर की है। इसके साथ विजय ने कैप्शन में लिखा- ‘लॉक्ड और सेंसर्ड।’ साथ ही बताया है कि उनकी फिल्म के ट्रेलर की समय-सीमा 2.41 मिनट की होगी।

कब रिलीज होगा कुशी का ट्रेलर?

विजय देवरकोंडा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कुशी’ को लेकर सारे अपडेट्स फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं। हालांकि, मूवी का ट्रेलर कब रिलीज होगा, ये अभी तक क्लियर नहीं है। 1 अगस्त को विजय ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने हैशटैग ‘कुशी’ के साथ 8 दिन, 14 दिन और 30 दिन लिखा था। उनके इस पोस्ट के बाद माना जा रहा है कि 9 अगस्त को ‘कुशी’ का ट्रेलर लॉन्च हो सकता है।

14 या 15 अगस्त को फिल्म से जुड़ा एक स्पेशल म्यूजिक इवेंट भी हो सकता है। 30 दिन बाद यानी 1 सितंबर 2023 को मूवी सिनेमाघरों में दस्तक देगी। माइथ्री मूवी मेकर्स के बैनर तले बनी फिल्म ‘कुशी’ का निर्देशन शिव निर्वाण ने किया है। उन्होंने ही इसकी कहानी भी लिखी है। सामंथा और विजय की ऑन-स्क्रीन लव केमिस्ट्री देखने के लिए बेकरार हैं।