CG NEWS : करोड़ों की लागत से तैयार रेलवे अंडर ब्रिज लोगों के लिए बना सिर दर्द, क्षेत्रवासियों में आक्रोश

बिलासपुर,03 अगस्त  करोड़ों की लागत से चुचुहियापारा से शंकर नगर की ओर जाने वाले रेलवे क्रॉसिंग पर बनाए गए अंडर ब्रिज का बुरा हाल है। दरअसल यहां पानी निकासी के लिए जगह नहीं होने के चलते यहां हल्की सी बारिश में अंडर ब्रिज में घुटने तक का पानी भर जाता है। इसी तरह लगातार 48 घंटे से हो रही बारिश के चलते यहां के अंडर ब्रिज में घुटने तक का पानी भर गया अंडर ब्रिज में जलभराव की स्थिति निर्मित होने के चलते 2 दिनों से यातायात करने वाले राहगीरों का बुरा हाल है।

जबकि रेल अफसरों को अच्छे से जानकारी है कि इस अंडर ब्रिज के माध्यम से साइकिल सवार बाइक सवार से लेकर 4 पहिया वाहन सवारों तक का आवागमन होता है। कुल मिलाकर लाइन उस पार क्षेत्र को जोड़ने वाला यही एकमात्र अंडर ब्रिज है। जहां से सिरगिट्टी धूमा सिलपहरी सूचिया पारा गणेश नगर अन्नपूर्णा कॉलोनी नयापारा सहित बड़ी संख्या में रेल कर्मियों व स्कूली बच्चों का आवागमन होता है।

जब से यहां पानी भरा है यातायात बाधित हो ही रहा है, साथ ही जो अपने रिस्क में जलमग्न अंडर ब्रिज से यातायात कर रहे हैं, वह हादसे का भी शिकार हो रहे हैं। इसको लेकर रेलवे के प्रति क्षेत्रवासियों में जमकर आक्रोश बना हुआ है। हमारे कैमरे में कैद इस तस्वीर को आप खुद देख सकते हैं कि जिस पम्प को पानी निकासी के लिए रेलवे के गैर जिम्मेदार अफसरों ने देकर रेलकर्मियों को भेजा है वे देर दोपहर तक शुरू नही हो सकी। हालांकि इसके बावजूद कर्मचारी जद्दोजहद करके इसे जैसे तैसे शुरू करने का प्रयास कर रहे है।