आज ​रिलीज नहीं होगा फिल्म OMG 2 का ट्रेलर, इस वजह से अक्षय कुमार ने लिया बड़ा फैसला, ट्वीट कर दी जानकारी…

OMG 2 trailer :आर्ट डायरेंक्टर नितिन देसाई ने बुधवार को सुसाइड कर लिया। जिसके बाद पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर है। पूरी फिल्म इंडस्ट्री को शॉक में डाल दिया है। वहीं बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार पर भी उनकी मौत का गहरा असर पड़ा है। दरअसल, आज अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 का ट्रेलर रिलीज होने वाला था, लेकिन अब उसे टाल दिया गया। इस बात की जानकारी अक्षय कुमार ने खुद ​ट्वीटकर दी है।

अक्षय ने टाला OMG का ट्रेलर रिलीज

अक्षय कुमार ने ट्वीट कर नितिन देसाई की मौत पर दुख जताया और ये जानकारी दी कि वो आज ओएमजी 2 का ट्रेलर रिलीज नहीं करने वाले हैं। अक्षय ने लिखा- विश्वास नहीं होता, दुखी हूं ये जानकर कि नितिन देसाई की मौत हो गई है।

वह प्रोडक्शन डिजाइन के दिग्गज थे और हमारे सिनेमा जगत का एक बड़ा हिस्सा थे। उन्होंने मेरी कई फिल्मों में काम किया। यह बहुत बड़ी क्षति है। सम्मान के तौर पर हम आज ओएमजी 2 का ट्रेलर रिलीज नहीं कर रहे हैं। कल सुबह 11 बजे इसे लॉन्च करेंगे। ॐ शान्ति।

आपको बता दें कि इससे पहले अक्षय कुमार ने बताया था कि आज यानी 3 अगस्त को ओएमजी 2 का ट्रेलर सुबह 11 बजे रिलीज किया जाएगा। वो अपने इस फैसले से काफी खुश थे, लेकिन नितिन देसाई की मौत ने पूरा हिला कर रख दिया। जिसके बाद अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म की ट्रेलर को रिलीज करने से टाल दिया।