IND vs WI ODI: Team India में प्रयोग पर Jadeja ने तोड़ी चुप्‍पी, अपने बयान से आलोचकों के मुंह पर लगाया ताला

Ravindra Jadeja defends Team India during WI ODI: भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी रवींद्र जडेजा ने वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में टीम इंडिया के नए-नए प्रयोग पर उनका बचाव किया है।

एशिया कप और वल्ड कप से पहले सही समय-

जडेजा Ravindra Jadeja ने कहा कि 3 मैचों की सीरीज Ind vs WI ने दर्शकों को एशिया कप Asia Cup और वनडे वर्ल्ड कप ODI World Cup से पहले बदलाव करने और विभिन्न खिलाड़ियों के संयोजनों को देखने का अवसर प्रदान किया है। दूसरे वनडे में दो सबसे अनुभवी और प्रतिभाशाली खिलाड़ियों रोहित शर्मा और विराट कोहली को आराम देने का निर्णय महत्वपूर्ण था।

क्या बोले जडेजा-

तीसरे टेस्ट से पहले जडेजा ने प्रेस से बात करते हुए कहा कि “एशिया कप और विश्व कप से पहले टीम संयोजन के साथ नए प्रयोग करने और खिलाड़ियों को अलग-अलग नंबर पर बल्लेबाजी के लिए आजमाने का यह सही समय है। इससे आपको एक अच्छा विचार मिलता है कि टीम का संतुलन कैसा होना चाहिए और सही संयोजन क्या होगा। अगर हमें कोई बदलाव करने की जरूरत है, तो यह सही समय है। हम जानते हैं कि हम एक मैच हार गए हैं, लेकिन अगर आप अलग-अलग चीजें आजमा रहे हैं तो ऐसा हो सकता है।”

कोहली- रोहित को आराम देने पर बोले कोच द्रविड़-

रोहित शर्मा Rohit Sharma और कोहली Kohli को आराम देने के फैसले का भारत के कोच राहुल द्रविड़ ने भी बचाव किया। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि यह सीरीज एशिया कप से पहले विभिन्न खिलाड़ियों को आजमाने का आखिरी मौका है। कुछ खिलाड़ियों के घायल होने और उनकी फिटनेस को लेकर अनिश्चितता का सामना करने के कारण, टीम के अन्य सदस्यों को अनुभव हासिल करने का मौका देना महत्वपूर्ण था।