Entertainment Top News 01 Aug: आज रिलीज होगा ड्रीम गर्ल 2 का ट्रेलर, 50 करोड़ के पार पहुंचा RARKPK का कलेक्शन

Entertainment Top News 01 Aug: आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी बॉक्स ऑफिस पर नई कहानी लिख रही है। फिल्म ने रिलीज के चार दिनों में 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इसके अलावा मंगलवार को आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 का ट्रेलर भी जारी होने वाला है।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने पार किया 50 करोड़ का आंकड़ा

करण जौहर के डायरेक्शन में बनी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को रिलीज के दिन से दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म को माउथ पब्लिसिटी का भी फायदा मिल रहा है। RARKPK ने ओपनिंग वीकेंड पर बॉक्स ऑफिस पर नोट छापे, लेकिन सोमवार को बिजनेस लड़खड़ाते हुए नजर आया। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के साथ पहले दिन शानदार शुरुआत की। फिल्म ने ओपनिंग डे पर 11.1 करोड़ के साथ खाता खोला, इसके बाद बिजनेस में और भी इजाफा देखने को मिला।

बॉक्स ऑफिस पर ओपेनहाइमर और बार्बी का हाल

ओपेनहाइमर और बार्बी साल 2023 की सबसे चर्चित फिल्में है। इसके साथ ही ये दोनों सबसे बड़ी बॉक्स ऑफिस क्लैश भी है। हालांकि, दोनों के ऑडियंस अलग- अलग है, लेकिन इनका साथ में रिलीज होना और बड़े बैनर से जुड़ा होना इनके मुकाबले की वजह बन गया है। ओपेनहाइमर और बार्बी के अलावा इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर एक और हॉलीवुड फिल्म मिशन इम्पॉसिबल 7 भी टिकी हुई है। हालांकि, MI 7 को रिलीज हुए कब काफी दिन हो चुके है। आइए जानते हैं बॉक्स ऑफिस पर इन फिल्मों का हाल।

जवान के पहले गाने ने यूट्यूब पर 21 घंटे में बनाया रिकॉर्ड

बॉलीवुड के किंग शाह रुख खान ‘जवान’ के साथ एक बार फिर से अपनी ऑडियंस के बीच लौट रहे हैं। स्पाई थ्रिलर यूनिवर्स फिल्म ‘पठान’ के बाद भी शाह रुख खान इस बात को सुनिश्चित करते हुए दिखाई दे रहे हैं कि फिल्म रिलीज के पहले दर्शकों के अंदर एक्साइटमेंट बनी रही। जवान के प्रीव्यू को रिलीज करने के कई दिन बाद हाल ही में शाह रुख खान ने अपनी फिल्म जवान का पहला गाना ‘जिंदा बंदा’ रिलीज किया। 31 जुलाई को रिलीज हुए इस गाने ने कुछ ही घंटों में यूट्यूब पर सभी रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं।

आज रिलीज होगा ड्रीम गर्ल 2 का ट्रेलर

आयुष्मान खुराना की आगामी फिल्म ड्रीम गर्ल 2 रिलीज की तैयारी कर रही है। इस बीच बीते दिन फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है। इसके साथ ही ट्रेलर रिलीज की भी जानकारी शेयर कर दी गई है। ड्रीम गर्ल 2 के अब तक कई प्रमोशनल वीडियो सामने आ चुके है। इनमें पूजा नाम की लड़की कभी पठान- शाह रुख खान तो कभी भाईजान- सलमान खान के साथ फ्लर्ट करते हुए नजर आई है।

मृणाल ठाकुर बर्थडे

मशहूर एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर अपनी एक्टिंग के साथ-साथ खूबसूरती को लेकर भी लाइमलाइट में रहती हैं। टीवी से शुरुआत करने वाली मृणाल ने आज अपनी बॉलीवुड में पहचान बना ली है। टीवी से अपना सफर शुरू कर यहां तक पहुंचने के लिए मृणाल ने काफी मेहनत की है। अभी तक मृणाल ने काफी फिल्मों में जबरदस्त किरदार निभाए हैं। उनके किरदारों को लोगों ने भी खूब पसंद किया है। मृणाल ने हिंदी फिल्मों के साथ-साथ मराठी और तेलुगु इंडस्ट्री में भी काम किया है।