ODI WC Schedule: भारत-पाक वर्ल्ड कप मैच को लेकर जय शाह का बड़ा बयान, बताया शेड्यूल में क्या होगा बदलाव

नईदिल्ली I अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) ने भारत में होने वाले आगामी वनडे वर्ल्ड कप के आधिकारिक शेड्यूल का एलान कुछ समय पहले ही किया था. 5 अक्टूबर से शुरू होने वाले इस मेगा इवेंट के कार्यक्रम में अब कुछ बदलाव की खबरें सामने आ रही हैं. इसको लेकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के सचिव जय शाह ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि 2-3 क्रिकेट बोर्ड ने शेड्यूल में बदलाव को लेकर कहा है और इसको लेकर जल्द एलान कर दिया जाएगा.

भारतीय टीम को आगामी वनडे वर्ल्ड कप में अपना पहला मुकाबला 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चेन्नई के मैदान पर खेलना है. इसके अलावा पाकिस्तान के खिलाफ 15 अक्टूबर को होने वाले मुकाबले की तारीख में बदलाव की खबर सामने आ रही है. BCCI सचिव जय शाह ने शेड्यूल में बदलाव को लेकर जो बयान दिया है उसके अनुसार यदि भारत-पाक मैच की तारीख में बदलाव किया जाता है, तो एक से ज्यादा मैचों की तारीख में बदलाव हो सकता है.15 अक्टूबर को होने वाले भारत और पाकिस्तान मैच वाले दिन नवरात्रि का पहला दिन है ऐसे में सुरक्षा एजेंसियों ने इस मैच की तारीख में बदलाव को लेकर कहा है. इसपर जल्द अब चर्चा किए जाने के बाद कोई फैसला लिया जाएगा.

सिर्फ तारीख में होगा बदलाव, वेन्यू में नहीं

BCCI की तरफ से जय शाह ने इस बात को अपने बयान में साफ कर दिया की यदि भारत-पाकिस्तान मैच के शेड्यूल में बदलाव किया जाता है तो सिर्फ उसकी तारीख में बदलाव किया जाएगा ना कि वेन्यू में. रिपोर्ट्स के अनुसार अगले 2 से 3 दिनों में नए शेड्यूल का एलान आईसीसी की तरफ से कर दिया जाएगा.