IND vs WI: जडेजा की गेंद पर कोहली ने एक हाथ से पकड़ा कैच, फैंस ने जमकर की तारीफ

नईदिल्ली I भारत और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज का पहला मैच बारबाडोस में खेला जा रहा है. इस मुकाबले में वेस्टइंडीज की टीम पहली बैटिंग करते हुए 114 रनों के स्कोर पर ढेर हुई. वेस्टइंडीज की पारी के दौरान विराट कोहली ने शानदार कैच पकड़ा. उन्होंने रवींद्र जडेजा के ओवर में रोमारियो शेफर्ड का कैच लेकर आउट किया. कोहली के इस कैच की काफी तारीफ हो रही है. उनके सोशल मीडिया पर रिएक्शन दे रहे हैं.

दरअसल वेस्टइंडीज के लिए शेफर्ड नंबर 7 पर बैटिंग करने आए. इस दौरान जडेजा 18वां ओवर कर रहे थे. जडेजा के ओवर की चौथी गेंद पर शेफर्ड कोहली को कैच थमा बैठे. यह कैच काफी मुश्किल था, लेकिन कोहली ने एक हाथ से लपक लिया. शेफर्ड जीरो के निजी स्कोर पर आउट हुए. कोहली के कैच की सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हो रही है. उनके फैंस ट्विटर पर कैच की कई तस्वीरें शेयर कर चुके हैं. 

गौरतलब है कि वेस्टइंडीज की टीम 23 ओवरों में 114 रनों के स्कोर पर ऑल आउट हो गई. कप्तान शाई होप ने 45 गेंदों का सामना करते हुए 43 रन बनाए. उन्होंने 4 चौके और एक छक्का लगाया. ओपनर ब्रैंडन किंग 17 रन बनाकर आउट हुए. एलिक 22 रन बनाकर पवेलियन लौटे. इस दौरान भारत के लिए कुलदीप यादव ने 4 विकेट झटके. उन्होंने 3 ओवरों में 6 रन दिए और 2 मेडन ओवर निकाले. रवींद्र जडेजा ने 6 ओवरों में 37 रन देकर 3 विकेट लिए.