Ind vs WI: Virat Kohli पर पूछा गया सवाल तो भड़क गए Rohit Sharma, करारा जवाब देकर कर दी आलोचकों की बोलती बंद

Rohit Sharma on Virat Kohli Ind vs WI भारतीय टीम और वेस्टइंडीज के बीच आज यानी 27 जुलाई से तीन मैचों की वनडे सीरीज का आगाज होने वाला है। पहला मुकाबला बारबाडोस के ब्रिजटाउन में शाम 7 बजे से खेला जाएगा। ये सीरीज विश्व कप के चलते भारतीय टीम के लिए खास है। वेस्टइंडीज का वनडे सीरीज में भारत के खिलाफ 17 सालों से खराब रिकॉर्ड रहा है।

वेस्टइंडीज इस दौरान कोई भी द्विपक्षीय वनडे सीरीज नहीं जीत सका है। ऐसे में इस मैच से पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भड़के हुए नजर आए। बता दें कि रोहित से पत्रकारों ने विराट कोहली के ओवरसीज मैचों को लेकर सवाल किए थे, जिस पर रोहित ने थोड़ा इरिटेट होते हुए जवाब दिया है।

Virat Kohli की फॉर्म पर पूछे जाने वाले सवाल पर क्यों भड़के कप्तान Rohit Sharma?

दरअसल, टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शानदार शतक ठोका था। ये शतक उनका ओवरसीज मैदान पर पांच साल बाद आया। इस मामले पर प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रोहित (Rohit Sharma) से जब ये पूछा गया कि विराट कोहली का बड़ी पारियां नहीं खेलना टीम इंडिया के लिए चिंता की बात है तो इस सवाल पर कप्तान रोहित भड़क गए।

उन्होंने कहा कि मैं इस सवाल का पहले भी कई बार जवाब दे चुका हूं। यह सब बाहर की बातें की किसने कितने ज्यादा रन बना लिए, किसने कितने ज्यादा विकेट ले लिए, जो लोग ये सब पूछते हैं, उन्हें खुद नहीं पता होता है कि टीम के अंदर क्या चल रहा है। हमारे लिए जो कुछ अंदर हो रहा है, वह अंदर ही रहता है, हमारे लिए सबसे अहम चीज है टीम के लिए सीरीज जीतना या फिर टीम के लिए मैच जीतना, कौन क्या बात कर रहा है, इससे हमें फर्क नहीं पड़ता है।

रोहित ने आगे कहा कि इस वक्त हमारा फोकस तीन मैचों की वनडे सीरीज जीतना है और अंदर की बातें अंदर ही रहती हैं और हम इन्हें अंदर ही रखना चाहते है। ये ऐसी चीज है, जो मैं कई बार कह चुका हूं और भविष्य में भी मेरा यही जवाब रहेगा।