जातिगत् गाली गलौच एवं जान से मारने की धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार


जांजगीर चांपा, 27 जुलाई । मोटर सायकल टकरा जाने की बात को लेकर जातिगत् गाली गलौच एवं जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी को किया गिरफ्तार उप पुलिस अधीक्षक अजाक जांजगीर की कार्यवाही है।

आरोपियों के विरूद्ध धारा 294, 323, 427, 506, 34 भादवि (2) 5 क. 3 (1) द, ध SC/ST एक्ट के तहत कार्यवाही कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया। प्रकरण के 02 अन्य आरोपी घटना दिनांक से फरार है जिसकी पतासाजी जारी है।

मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि प्रार्थी अपने बड़े भाई सूर्यकांत निवासी पुटपुरा के साथ गांव पुटपुरा से गुड़ी चौक बाजार से सब्जी लेकर वापस पुटपुरा तरफ से घर जा रहा था भी तभी रास्ते में सूर्यकांत का मोटर सायकल आरोपी के मोटर सायकल से टकरा गया इसी बात पर आरोपी द्वारा सूर्यकांत को जातिगत् गाली गलौच करते हुए हाथ मुक्का से मारपीट करते हुयें जान से मारने की धमकी दिया थ और मोटर सायकल को तोड़फोड कर दिया था कि रिपोर्ट पर थाना जांजगीर में आरोपी अमित एवं उनके 03 अन्य साथियों के विरूद्ध अपराध कायम कर विवेचना में लिया गया था।

दौरान विवेचना के आरोपी (01) अमित उम्र 20 साल निवासी पुटपुरा (02) शुभम उम्र 19 साल निवासी पुटपुरा जो घटना दिनांक से फरार था जिसे मुखबीर सूचना से सकुनत से पकड़ा गया घटना के संबंध में पूछताछ करने पर जुर्म स्वीकार किये जाने से विधिवत् गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया।

उपरोक्त कार्यवाही में श्रीमती सविता दास उप पुलिस अधीक्षक अजाक की विशेष योगदान रहा।