एक बार फिर धार्मिक रोल में दिखेंगे अरुण गोविल! श्रीराम के बाद इस भगवान के किरदार में नजर आएंगे एक्टर

रामानंद सागर की ‘रामायण‘ में भगवान राम की भूमिका निभाकर प्रसिद्ध हुए अरुण गोविल को आज भी लोग इसी किरदार के लिए बहुत याद करते हैं। उन्होंने छोटे पर्दे पर श्रीराम की भूमिका इतने शानदार तरीके से अदा की कि एक्टर अब कहीं भी निकलते हैं, तो लोग उन्हें श्रीराम की तरह ही पूजते हैं। हालांकि, इसके बाद उन्हें फिर कभी ऐसे रोल में नहीं देखा गया। फैंस उन्हें फिर से किसी धार्मिक किरदार में देखने के इच्छुक हैं और अब उनकी यह इच्छा पूरी होती दिख रही है।

फिर भगवान के रोल में दिखेंगे अरुण गोविल

फैंस अपने चहेते सितारे अरुण गोविल को एक बार फिर भगवान के रोल में पर्दे पर देख सकेंगे। हालांकि, उनके किरदार में एक ट्विस्ट है। अरुण गोविल, आदित्य ओम की फिल्म में भगवान विट्ठल की भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म संत तुकाराम के जीवन पर आधारित होगी, जो कि इसी नाम से रिलीज होगी।

भगवान विट्ठल का निभाएंगे किरदार

इस बारे में बॉलीवुड हंगामा संग बातचीत में अरुण गोविल ने बताया कि उनका रोल असल में स्पेशल अपीयरेंस होगा। ‘रामायण’ के बाद उनके पास कई फिल्मों में धार्मिक रोल को प्ले करने के ऑफर आए, लेकिन वह उन्हें करने के लिए तैयार नहीं हुए। इस फिल्म को करने का कारण संत तुकाराम रहे। अरुण गोविल ने कहा, ”पूरे महाराष्ट्र में संत तुकाराम का सम्मान किया जाता है। वह एक समाज सुधारक थे और ईश्वर-भक्ति के प्रति समर्पित थे।”

भगवान की तरह नहीं दिखेंगे

अरुण गोविल ने आगे कहा कि फिल्म में वह भगवान की तरह नहीं दिखेंगे। बल्कि सामान्य इंसान की भूमिका में नजर आएंगे, जो संत तुकाराम के जीवन में आता है। फिल्म में बस यह एहसास रहेगा कि बेशक वह सामान्य इंसान की तरह दिखते हैं, लेकिन उससे कहीं ज्यादा है।

’30 साल बाद भी मिलता है प्यार’

‘रामायण’ को 30 साल से ज्यादा का समय बीत चुका है। मगर फैंस आज भी अरुण गोविल को भगवान राम को रोल में भूले नहीं हैं। अरुण गोविल ने कहा कि करीब 30 साल होने के बाद भी उन्हें लोगों से खूब प्यार मिलता है।