Samsung Galaxy Z Flip 5 की प्री बुकिंग हो गई शुरू, मिलेगी 5000 रुपये से अधिक की बंपर छूट

डेस्क। सैमसंग अपने गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में लेटेस्ट पीढ़ी के फोल्डेबल फोन का अनावरण करने की तैयारी में है। कंपनी मौजूदा गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 और गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 के बाद गैलेक्सी जेड फ्लिप 5 और गैलेक्सी जेड फोल्ड 5 ला सकती है।
सैमसंग भारत में अपने आगामी गैलेक्सी डिवाइस के लिए प्री-रिजर्व ऑर्डर स्वीकार कर रहा है, जिसमें 1,999 रुपये का रिफंडेबल अपफ्रंट पेमेंट शामिल है। बता दें कि प्री-ऑर्डर सैमसंग इंडिया वेबसाइट पर उपलब्ध हैं, और प्री-रिजर्व करने वालों कस्टमर्स को 5,000 रुपये का लाभ भी मिलेगा।

27 जुलाई को मिलेगी कीमत की जानकारी

सैमसंग इंडिया द्वारा साझा किए गए एक ट्वीट के अनुसार, कंपनी कल सुबह 10 बजे सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 5 की कीमत की घोषणा करेगी। ट्वीट में लिखा है कि क्या आप #JoinTheFlipSide के लिए तैयार हैं? अगले गैलेक्सी की कीमत के खुलासे के लिए 27 जुलाई, 2023 को सुबह 10:00 बजे ट्यून इन करें।

सैमसंग गैलेक्सी Z फ्लिप 5 की संभावित कीमत

हाल ही में आगामी Galaxy Z Flip 5 की कथित कीमत ऑनलाइन लीक हो गई थी। टिपस्टर पारस गुगलानी के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 5 की शुरुआती कीमत 95,000 रुपये होगी। दावा है कि स्मार्टफोन में 128GB का बेस स्टोरेज दिए जाने की उम्मीद है।

हालिया लीक से पता चलता है कि सैमसंग Z Flip 5 के कवर डिस्प्ले को बढ़ाने की योजना बना रहा है, जिससे इसका आकार 3.4 इंच तक बढ़ जाएगा। इसमें स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट हो सकता है, जो फिलहाल कंपनी के गैलेक्सी S23 अल्ट्रा में पाया जाता है।