CG News :लिव इन पार्टनर के धोखे से तंग आकर युवती ने खाया जहर, इलाज जारी, बॉयफ्रेंड गिरफ्तार

रायपुर,26 जुलाई I रायपुर की युवती ने खुदकुशी का प्रयास किया। फिलहाल उसका इलाज शहर के अंबेडकर अस्पताल में जारी है। लड़की ने प्यार में मिले धोखे से तंग आकर जान देने की सोची। फिलहाल युवती खतरे से बाहर है। अब इस मामले में लड़की के बॉयफ्रेंड को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। ये मसला लिव इन रिलेशनशिप और पुरानी प्रेमिका के चक्कर से जुड़ा हुआ है।

तेलीबांधा थाना इलाके में रहने वाली युवती की शिकायत पर अब पुलिस ने लड़की को खुदकुशी के लिए उकसाने वाले बॉयफ्रेंड के खिलाफ कार्रवाई की है। देवेश उर्फ राहुल विश्वा नाम के युवक को इस मामले में पुलिस ने पकड़ लिया है। युवक से पूछताछ की जा रही है।

प्यार में मिले धोखे की कहानी
युवती ने बताया- मैं और राहुल कुछ महीने से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। वो सारा दिन मेरे साथ ही रहा करता था, रात में अपने घर जाया करता था। उसने मुझसे शादी का वादा किया था मगर इस बीच उसकी पुरानी गर्लफ्रेंड से उसने संबंध बनाए। बातचीत करने लगा और मुझे कह दिया कि उस लड़की ने राहुल के पिता से शादी की बात कर ली है अब वह उसी से शादी करेगा।

युवती के मुताबिक राहुल ने उसे प्रताड़ित किया, जब मैंने कहा कि मैं ऐसा होने पर अपनी जान दे दूंगी तो मुझे उसने कहा जो करना है करो मुझे तुम से मतलब नहीं। परेशान होकर मैंने कीटनाशक का सेवन कर लिया था। मैं जीना नहीं चाह रही थी। अब जब मैं अस्पताल में हूं तो उसने मुझे इंस्टाग्राम की दो मोटिवेशनल रील भेजी थी ना मेरा हाल चाल लिया ना मुझे देखने आया।

सहेली ने मिलवाया था
युवती और राहुल की मुलाकात युवती की एक सहेली ने करवाई थी। इसके बाद लगातार दोनों मिलने लगे और राहुल ने प्रपोज भी किया। इसके बाद शादी की बातें किया करता था, अपने परिजनों से फोन पर मुझसे शादी करने की बातें स्पीकर पर सुनाया करता था मगर इसके बाद उसने धोखा दे दिया।

और भी लड़कियों से थे संबंध
युवती को पता चला है कि जैसे उसे धोखा मिला राहुल और भी लड़कियों को धोखा दे चुका है। इसके पहले उसके अन्य लड़कियों से भी संबंध रहे हैं। पुरानी प्रेमिका से अचानक नजदीकी बढ़ा ली और मिलने लगा। जब इस बारे में लड़की को पता चला तो राहुल ने पल्ला झाड़ते हुए उसी युवती से शादी करने की बात कह दी। जिसके बाद यह बखेड़ा खड़ा हुआ। मामले में युवती का बयान पुलिस ने लिया है और अब युवक के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।