बड़ी खबर:फैक्ट्री में हादसा,5 मजदूरों की मौत, कई अब भी फंसे

तेलंगाना के सूर्यापेट स्थित एक सीमेंट फैक्ट्री में लिफ्ट गिरने से वहां काम कर रहे 5 मजदूरों की मौत हो गई। लिफ्ट चौथी मंजिल से गिरी। हादसे में कई लोग घायल भी हो गए। सूर्यापेट के मेलाचेरुवु गांव में माय होम सीमेंट फैक्ट्री स्थित है, वहां नई कंस्ट्रक्शन यूनिट में काम चल रहा था, तभी ये घटना हुई।पुलिस के हवाले से बताया कि एक इमारत में पांच फ्लोर बन चुके हैं. छठी मंजिल पर स्लैब का काम चल रहा है. ऐसे में छठे फ्लोर पर कंक्रीट का मिश्रण ले जाया जा रहा था, लेकिन ये चौथी मंजिर पर कुछ खराबी होने के कारण अटक गया. इस दौरान मजदूर इसे ठीक करने लगे, लेकिन ये मिश्रण नीचे खड़े मजूदरों पर गिर गया.

सूर्यापेट जिले के मेलाचेरुवु गांव में माय होम कंपनी की सीमेंट फैक्ट्री है। यहां निर्माण कार्य चल रहा है। कोडाद पुलिस ने बताया कि पांच मंजिला इमारत बन चुकी है। छठी मंजिल पर स्लैब का काम चल रहा है। मंगलवार की दोपहर कंक्रीट का मिश्रण लिफ्ट के जरिए ऊपर पहुंचाया जा रहा था। अचानक लिफ्ट में खराबी आ गई और चौथी मंजिल पर फंस गई।

मजदूरों पर गिरा कंक्रीट का मलबा

लिफ्ट को ठीक करने के लिए मजदूरों को बुलाया गया। मजदूर लिफ्ट को दुरुस्त कर रहे थे, तभी करीब 48 फीट ऊंचाई से सीमेंट का मिश्रण नीचे खड़े मजदूरों पर गिर गया। इससे मौके पर अफरा तफरी मच गई। आनन-फानन में तीन मजदूरों को मलबे से बाहर निकाला गया।