पुलिस ने हत्या के आरोपी फरार स्थायी वारंटी को कोरबा से गिरफ्तार कर कोर्ट में की पेश

रायगढ़, 25 जुलाई । आसन्न विधानसभा चुनाव 2023 के मद्देनजर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सदानंद कुमार के निर्देशन पर फरार वारंटियों की धरपकड़ की कार्यवाही के क्रम में चौकी प्रभारी रैरूमाखुर्द उपनिरीक्षक मान कुंवर सिदार के नेतृत्व में कल रैरूमा पुलिस द्वारा हत्या मामले के फरार आरोपी राम पहाड़ी कोरवा पिता रतिराम पहाड़ी निवासी सोखामुड़ा रैरूमा को कोरबा जिले से गिरफ्तार कर रायगढ़ लाया गया ।

आरोपी के विरुद्ध जेएमएफसी धरमजयगढ़ के न्यायालय से स्थायी वारंट प्राप्त हुआ था । वारंटी पिछले 2 माह से गिरफ्तारी के भय से गांव से फरार होकर लुकछिप रहा था । चौकी प्रभारी रैरूमा द्वारा वारंटी की गिरफ्तारी के लिये मुखबिर लगाकर रखा गया था जिसके कोरबा में होने की जानकारी पर पुलिस टीम ने वारंटी को न्यायालय पेश कर जेल भेजा गया है ।



वहीं भूपदेवपुर पुलिस द्वारा स्थायी वारंटी हेमलाल कुम्हार निवासी भगोराडीह भूपदेवपुर को गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया गया तथा न्यायालय से प्राप्त गिरफ्तारी वारंट के पालन में चक्रधरनगर पुलिस ने 02 एवं पूंजीपथरा पुलिस ने 01 वारंटी को गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया गया है । पिछले दो दिनों में जिले से 19 वारंटियों को कोर्ट पेश किया गया है ।