Khatron Ke Khiladi 13: खतरों के खिलाड़ी के इस कंटेस्टेंट ने छापे खूब नोट,स्टंट बेस्ड शो के लिए ली भारी-भरकम फीस

Khatron Ke Khiladi 13 Highest Paid Contestant: खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 का आगाज हो चुका है। इस शो को लेकर पहले ही कई अपडेट सामने आ चुके हैं। बीते महीने ही कंटेस्टेंट्स इस स्टंट बेस्ड शो की शूटिंग खत्म करके वापस इंडिया आए हैं। इस शो से कुंडली भाग्य में शर्लिन का किरदार निभा चुकीं रूही चतुर्वेदी पहले ही हफ्ते में एलिमिनेट हो गई थी। इस शो में अर्चना गौतम, शिव ठाकरे से लेकर ऐश्वर्या शर्मा जैसे का बड़े सितारे नजर आ रहे हैं आज हम आपको इस आर्टिकल में उस सेलेब के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड शो के लिए सबसे ज्यादा फीस ली है।

इस सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट ने ली खतरों के खिलाड़ी के लिए सबसे ज्यादा फीस

रोहित शेट्टी ने इस सीजन के सीजन में टीवी सेलेब्स से लेकर बॉलीवुड एक्टर रोहित रॉय और डेजी शाह सहित कई लोग नजर आ रहे हैं। फैंस हर साल जितना ये जानने के लिए उत्सुक रहते हैं कि खतरों के खिलाड़ी 13 सीजन की ट्रॉफी कौन जीतेगा, तो वहीं दूसरी तरफ कौन सा कंटेस्टेंट शो के लिए कितनी फीस ले रहा है, इसे लेकर भी फैंस में एक अलग ही उत्सुकता बनी रहती है। सियासत डेली की रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान के साथ ‘जय हो’ में नजर आ चुकीं डेजी शाह ने अपने गेम से सिर्फ ऑडियंस को इम्प्रेस ही नहीं किया है, बल्कि वह इस सीजन की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट हैं।

एक एपिसोड के लिए डेजी शाह ने लिए इतने लाख रुपए

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड शो खतरों के खिलाड़ी 13 के लिए डेजी शाह ने हर एपिसोड के लिए 15 लाख रुपए की तगड़ी फीस ली है, जबकि पर वीक के लिए उन्होंने 30 लाख के करीब फीस ली है। रिपोर्ट्स की मानें तो उनके बाद शो में शिव ठाकरे ने सबसे ज्यादा फीस ली है। आपको बता दें कि शो में शिव ठाकरे और डेजी शाह की दोस्ती लोगों को काफी पसंद आ रही है। इतना ही नहीं, डेजी शाह ने टॉप फाइनलिस्ट लिस्ट में अपनी जगह भी पक्की की है।